Malaika के पिता क्या सच में थे बीमार? सुसाइड से पहले ये थे आखिरी शब्द

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता का बुधवार सुबह मुंबई में निधन हो गया. उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी. मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शॉक्ड है. हर किसी के मन में बस यही सवाल है कि एक्ट्रेस के पिता ने आखिर ये कदम क्यों उठाया?

JBT Desk
JBT Desk

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद जबरदस्त उत्साह फैल गया. क्योंकि अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित अपने आवास से छह मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. लेकिन अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या क्यों की? यह सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिला है. अनिल अरोड़ा के छठी मंजिल से कूदने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. 

पुलिस ने तुरंत घटनास्थल का दौरा किया. अरोड़ा को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. कई लोग दावा कर रहे हैं कि अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या की है. पुलिस इस मामले में गहन जांच कर रही है. लेकिन इस घटना से मलाइका अरोड़ा के फैंस चिंतित हैं. इस मामले में फैंस अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. 

अनिल मेहता की क्यों गई जान?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने बुधवार को अपनी घर की बालकनी से कूदकर जान दी है. हालांकि उनकी मौत पर अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है. शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस के पिता ने सुसाइड अटेम्ट किया है, जबकि मलाइका के करीबी सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक बयान में बताया कि उनकी अनिल मेहता की मौत सुसाइड नहीं थी। उन्होंने इस अनहोनी को हादसा करार दिया है.

अनिल मेहता के क्या थे आखिरी शब्द?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने सुसाइड से पहले अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता अरोड़ा को कॉल किया था. बताया जाता है कि कॉल पर उन्होंने अपनी बेटियों से बातचीत की थी और बताया था कि वो अब पूरी तरह से थक चुके हैं. मरने से पहले उनके आखिरी शब्द से थे, ‘मैं बीमार हूं, थक चुका हूं।’ उनकी बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि शायद अनिल मेहता ने बीमारी से तंग आकर ये कदम उठाया है. हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

पड़ोसी ने बताया नहीं थे बीमार

कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के पिता को लेकर पड़ोसियों ने भी पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पड़ोसियों का कहना है कि अनिल मेहत काफी सज्जन इंसान थे. उन्हें किसी तरह की बीमारी नहीं थी. इन बातों ने मामले की गुत्थी को और उलझा दिया है.

calender
12 September 2024, 08:37 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!