Big Boss Kannad: बिग बॉस कंटेस्टेंट को भारी पड़ा बाघ के पंजे का लॉकेट पहनना, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Big Boss Kannad: वन विभाग के अधिकारी के अनुसार यह कार्रवाई एक शिकायत के बाद की गई है, अधिकारियों ने कहा कि संतोष ने ऐसा लॉकेट पहना था, जिसका शो में टेलिकास्ट किया जा रहा था.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • बिग बॉस कंटेस्टेंट को भारी पड़ा बाघ के पंजे का लॉकेट पहनना
  • वन विभाग की टीम ने सदस्य को किया गिरफ्तार

Big Boss Kannad: बिग बॉस कन्नड़ के एक सदस्य के द्वारा कहे जाने के बाद  बाघ के पंजे का लॉकेट पहनना काफी भारी पड़ गया. वहीं वन विभाग के अधिकारियों की टीम ने कन्नड़ रियलिटी के  कंटेस्टेंट वर्थुर संतोष को हिरासत में लिया है. वन विभाग के अधिकारी के अनुसार यह कार्रवाई एक शिकायत के बाद की गई है, अधिकारियों ने कहा कि संतोष ने ऐसा लॉकेट पहना था, जिसका शो में टेलिकास्ट किया जा रहा था.  इसके बाद बेंगलुरु शहरी उप वन संरक्षक एन रवींद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इसके बाद कल रात को संतोष को गिरफ्तार कर लिया गया. 

इस अधिनियम के तहत हुईं गिरफ़्तारी 

वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, जब पुलिस सेट पर पहुंची तो शो को संभालने वाली टीम को इसके बार में सूचित कर दिया गया. इस दौरान पुलिस द्वारा संतोष को स्टूडियो से बाहर आने के लिए कहा गया. जांच के बाद यह पुष्टि हुई कि उसने वास्तव में बाघ के पंजे का लॉकेट पहना हुआ था, जिसके बाद उसे वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया. 

अधिकारियों ने की न्यायिक हिरासत की मांग

समाचार एजेंसी पीटीआई  से बात करते हुए, अतिरिक्त प्रधान मुख्य वन संरक्षक (वन्यजीव) कुमार पुष्कर ने कहा, 'हमारी टीम ने बाघ के पंजे की जांच की  जो  संतोष द्वारा पहना गया था. यह पुष्टि करने के बाद कि यह बाघ का पंजा है, उसे हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ जारी है. वन्यजीव संरक्षण अधिनियम इस मामले में काफी सख्त है. हम कुछ दिनों के लिए उसकी न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे, क्योंकि हमें मामले की जांच करने की जरूरत है.'

20 हजार में खरीदा था बाघ के पंजे का लॉकेट

एक अन्य वन अधिकारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान संतोष ने वन अधिकारियों को बताया कि उसने लगभग तीन साल पहले कर्नाटक की सीमा से लगे तमिलनाडु के होसुर शहर में एक जगह से बाघ के पंजे का पेंडेंट 20,000 रुपये में खरीदा था. 

calender
23 October 2023, 07:32 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!