शादी से पहले मौलाना तारिक जमील ने सना खान को वॉयस नोट में क्या भेजा था?

बॉलीवुड को अलविदा कहकर इस्लाम के सही रास्ते चलने वाली पूर्व एक्ट्रेस सना खान को लेकर आए रोज तरह-तरह की खबरें वायरल रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी शादी से पहले का किस्सा सुनाया है. जिसमें मौलाना तारिक जमील का अहम किरदार है.

JBT Desk
JBT Desk

Sana Khan: इस्लाम की खातिर बॉलीवुड की चकाचौंध छोड़कर हिजाब अपनाने वाली पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने खुलासा किया है कि मुफ्ती अनस का रिश्ता मौलाना तारिक जमील के वॉयस नोट में उन तक पहुंचा था, जिसे सुनकर वह हैरान रह गई थी. सना खान ने हाल ही में रूबीना दुलेक के पॉडकास्ट में हिस्सा लिया था, इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ मुफ्ती अनस के साथ शादी और वैवाहिक संबंधों के बारे में भी बात की.

एक सवाल के जवाब में सना खान ने कहा कि शादी से पहले मुझे मुफ्ती अनस के जरिए मौलाना तारिक जमील का वॉइस नोट मिला, जिसमें उन्होंने कहा कि आप शादी के बारे में सोचें और अगर आप इजाजत दें तो हम इसके लिए रिश्ता भी ढूंढ सकते हैं, या आप मुफ़्ती अनस से शादी पर भी गौर कर सकती हैं.

सना खान के मुताबिक, मुफ्ती अनस ने उनसे सीधे तौर पर शादी के लिए नहीं कहा था ताकि मैं उन्हें गलत न समझूं, लेकिन जब उन्होंने मौलाना तारिक जमील का संदेश सुना तो मुफ्ती अनस ने अनस से कहा कि तुम पागल हो, तुम कहां हो और मैं कहां हूं? 

सना खान ने कहा कि मुफ्ती अनस मुझसे 7 साल छोटे हैं तो उन्होंने कहा कि यह तो नबी (स.) की सुन्नत है. हमारे प्यारे नबी (स.) ने भी हजरत खदीजा से शादी की थी जो उनसे 15 साल बड़ी थीं.

बता दें कि सना खान ने 2020 में बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और 2021 में मुफ्ती अनस सैयद से शादी कर ली. शादी के बाद सना खान खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. पिछले साल सना खान और मुफ्ती अनस को एक बेटा हुआ था, जिसका नाम भी तारिक जमील ने रखा था.

calender
28 September 2024, 04:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो