बिग बॉस ओटीटी 3: रणवीर शौरी ने ऐसा क्या किया था? अब हो रही चर्चा

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी की एंट्री होने और बाहर आने तक में वे काफी चर्चा का विषय बने. इस बीच अब एक इंटरव्यू में उन्होंने शो को लेकर कई तरह के अहम खुलासे किए हैं. जिसके चलते एक बार फिर उनकी चर्चा देखी जा रही है. उन्होंने हाल ही में एबीपी लाइव के अमित भाटिया से बातचीत के दौरान बताया कि जब वो बाहर आए और सोशल मीडिया पर उनको लेकर चर्चा क्या रही है ये देखकर वह चौंक गए.

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के सीजन में सना मकसूद ने ट्रॉफी अपने नाम की.  वहीं शो में भाग लेने वाले सभी सदस्य अपनी-अपनी लाइफ में बीजी हो गए हैं.  इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट के बीच काफी नौक झौंक देखने को मिली. इस बार शो को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला इसलिए लगभग 40 दनों में इसका फिनाले करा दिया गया. ऐसे में अब शो के खत्म होने के बाद कई कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जो अभी भी इंटरव्यूज देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच रणवीर शौरी अपने एक इंटरव्यू के दौरान चर्चा का विषय बन गए. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में एबीपी लाइव के अमित भाटिया से बातचीत में रणवीर शौरी ने कुछ खुलासे किए हैं. इस इंटरव्यू में रणवीर शौरी ने बताया कि जब वो बाहर आए और सोशल मीडिया पर उनको लेकर चर्चा क्या रही है ये देखा तो उसपर हैरानी भरा खुलासा किया.

इंटरव्यू में क्या बोले रणवीर शौरी?

इस इंटरव्यू में उन्होंने शो को लेकर और कंटेस्टेंट को लेकर बड़े खुलासे किए हैं.  उन्होंने अपने वायरल वीडियो के बारें में भी बताया. वहीं जब इंटरव्यू में रणवीर से पूछा गया, 'बाहर आने के बाद आपने अपने लिए रिएक्शन्स देखे? जो कुछ चल रहा था, लोग जो शो देख रहे थे वो बाहर क्या कह रहे थे आपको लेकर?' इस पर रणवीर ने जवाब दिया कि मेरे बारे में बहुत-बहुत बेकार बातें लिखीं थीं. रणवीर ने बताया कि  किसी एक ने तो ये तक डाला हुआ था पता है क्या, वो रात को सोते हैं ना तो चादर ऐसे करके मैं ओढ़ा था और अंदर हाथों को हिलाया. तेरी याद आ रही थी इसलिए मैंने...'. 

मजबूत कंटेस्टेंट माने जाते थे रणवीर शौरी

रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी 3 के मजबूत कंटेस्टेंट माने जाते थे. इस बीच लोगों ने उम्मीद जताई थी कि रणवीर ही ट्रॉफी अपने नाम करेंगे. लेकिन वो टॉप 3 में आकर ही बाहर हो गए. शो की विनर सना मकबूल बनीं और फर्स्ट रनर अप नेजी.  सना ने विनर की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए की प्राइज मनी अपने नाम की.

रणवीर ने कई बार ये कहा कि वो सना को विनर के लिए डिजर्विंग कंटेस्टेंट नहीं मानते हैं.  शो में भी उनके बीच काफी झगड़ा देखने को मिला और शो के बाहर भी ऐसा ही देखा जा रहा है.  वो एक-दूसरे पर कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

calender
10 August 2024, 11:44 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!