फ्लाइट में ऐसा क्या हुआ सारा अली के साथ, गुस्से में लाल हुई एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

Sara Ali Khan Viral Video: सारा हमेशा अपनी वेकेशन से तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी लाइक करते हैं. वहीं एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में सारा फ्लाइट मे एक एयरहोस्टेस पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही एयरहोस्टेस को गुस्से से देखती हुई भी नजर आती हैं. इसके बाद वो उठती हैं और चली जाती हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Sara Ali Khan Viral Video: सारा अली खान ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सारा अली खान अपने फैन्स के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती नजर आती हैं. पिछले कुछ दिनों से सारा अली खान की फिल्में अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल होता देखा गया था. इस वीडियो में सारा मुंबई की सड़कों पर रिक्शा चलाती नजर आ रही थीं. इस वीडियो को देखकर लोग भी हैरान रह गए.

अनंत अंबानी की शादी में सारा अली खान धमाल मचाती नजर आईं. उन्होंने बेहद खास लुक में शादी में एंट्री की. इस समय सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा काफी गुस्से में हैं. सारा अली खान गुस्से में वहां से निकलती हुई नजर आ रही हैं.

बेहद महंगी ड्रेस पर गिरा जूस

वायरल हो रहा ये वीडियो एक हवाई जहाज का है जहां एयर होस्टेस से गलती से सारा अली खान की बेहद महंगी ड्रेस पर जूस गिर जाता है. इसके बाद सारा अली खान का पारा काफी चढ़ जाता है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि सारा अली खान गुस्से में हैं. जिसके बाद वह एयरहोस्टेस को घूरकर देखती है.

वीडियो पर लोग कर रहे कमेंट

इसके बाद वह वहां से उठती हुई भी नजर आ रही हैं. अब सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई लोगों ने कहा, इतना क्या हो गया? अगर जूस गिर गया हो तो उसे साफ कर लें. दूसरे ने कहा, कभी-कभी छोटी-छोटी बातें ही सारा को इतना गुस्सा दिलाती हैं.

विज्ञापन के लिए शूट हुआ वीडियो

दरअसल, यह वायरल वीडियो एक कमर्शियल विज्ञापन के लिए शूट किया गया था. सारा अली खान अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. कहा जा रहा है कि सारा अली खान शिखर पहाड़िया के भाई को डेट कर रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आए.

calender
25 July 2024, 02:55 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!