सिद्धार्थ को क्यों नही पसंद आई अदिति राव हैदरी की ये आदत, कपल ने खोले एक दूसरे के कई राज

अदिति और सिद्धार्थ के फैमिली और करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी की है. इसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग की फोटो पोस्ट की थी. वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ और अदिति ने अपनी पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स से पर्दा उठाया है. सिद्धार्थ ने बताया कि हर सुबह अदिति कुछ ऐसा करती है कि जिससे उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

साउथ एक्टर सिद्धार्थ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की हाल ही में शादी हुई है. इन दोनों ने एक दूसरे के साथ अच्छा खासा क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद दोनों ने शादी रचाई है. अदिति और सिद्धार्थ के फैमिली और करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी की है. इसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग की फोटो पोस्ट की थी. वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ और अदिति ने अपनी पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स से पर्दा उठाया है. सिद्धार्थ ने बताया कि हर सुबह अदिति कुछ ऐसा करती है कि जिससे उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं.

दरअसल सिद्धार्थ और अदिति ने हाल ही में वोग इंडिया के साथ 'टेल द ट्रुथ' को दिए इंटरव्यू में एक दूसरे के बारे बताया. अदिति कहती है कि, 'अगर सिड को छोड़ दिया गया तो सिड..' इस पर सिद्धार्थ कहते है कि, 'सूख जाओगे और मर जाओगे.' सिद्धार्थ की बात सुनकर एक्ट्रेस जोर-जोर से हंसने लगती हैं.

एक्ट्रेस ने खोले पति के राज

इसके बाद फिर अदिति कहती हैं कि  मैं..फिर सिद्धार्थ  कहते हैं कि मैं हर पांच मिनट में बहुत सी चीजें गलत करता हूं. मैं उनसे जो शब्द बोलता हूं उनमें से नब्बे प्रतिशत शब्द माफ करना हैं और बाकी दस प्रतिशत शब्द धन्यवाद है.

अदिति सुबह सबसे पहले सिद्धार्थ को जगाती है

वहीं इस पर सिद्धार्थ ने कहा, अदिति सुबह सबसे पहले मुझे जगाती है, जो मेरी इच्छा के खिलाफ है. मैं मेरी इच्छा से नहीं उठता, आंसुओं के साथ उठता हूं यह सोच कर कि मेरा दिन शुरू हो गया है. दुनिया में एक शख्स जो इस पल का आनंद लेता है, लगभग एक बच्चे से कैंडी लेने जैसा, और वह शख्स कोई और नहीं अदिति है.

सिद्धार्थ के कपड़ों का रखती है ध्यान

वहीं अदिति ने बताया कि सिद्धार्थ किन कपड़ों में सबसे अच्छे लगते हैं. इसके जवाब में अभिनेत्री ने बताया कि या तो उनके हिप्स्टर कपड़े हैं या वेष्टि मतलब धोती. इसके अलावा दोनों से सवाल किया गया कि उनमें से अच्छा ड्राइवर कौन है. सिद्धार्थ ने बताया कि अदिति बिल्कुल भी ड्राइवर नहीं हैं.

calender
18 September 2024, 09:23 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!