अनिरुद्धाचार्य महाराज बिग बॉस 18 में आएंगे नजर? धर्मगुरु को मिला शो का ऑफर

Aniruddhacharya Maharaj In Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के बाद दर्शकों को ‘बिग बॉस 18‘ का बेसब्री से इंतजार है. शो को लेकर फैंस इतने ज्यादा एक्साइटेड हैं कि हर दिन इससे जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बेताब रहते हैं. जाहिर है कि सलमान खान का शो टीवी पर जल्द ही दस्तक देने वाला है. मेकर्स लगातार सेलेब्स को अप्रोच कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Aniruddhacharya Maharaj In Bigg Boss 18: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस समय हॉट टॉपिक बना हुआ है. इस शो को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित हैं. शो के लिए कई स्टार्स को अप्रोच किया गया है और इस लिस्ट में दीपिका आर्या से लेकर मुनमुन दत्ता तक का नाम शामिल है. लेकिन इस बीच खबरें हैं कि इस बाबा अनिरुद्ध आचार्य को भी बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन उन्होंने तुरंत शो रिजेक्ट कर दिया और अभी तक इस मामले पर प्रोड्यूसर्स और अनिरुद्ध आचार्य की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

कुछ दिनों पहले अनिरुद्ध आचार्य कलर्स टीवी के पॉपुलर शो लाफ्टर शेफ में नजर आए थे. इस शो में उन्हें देखकर लोग भी काफी उत्साहित थे. लेकिन अब उनके बिग बॉस शो को मना करने के बाद लोग खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि शुक्र है कि उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया.

अनिरुद्धाचार्य ने कलर्स के शो में लिया भाग

धर्मगुरु अनिरुद्धाचार्य महाराज कलर्स के शो 'लाफ्टर शेफ एंटरटेनमेंट इंडिया' में मेहमान थे. इस बीच उन्होंने सेलिब्रिटीज के साथ खूब हंसी-मजाक किया. अर्जुन बिजलानी उनके चरणों में बैठकर आशीर्वाद लेते नजर आए. शो का प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. ऐसे में जब खबर आई कि अनिरुद्धाचार्य बिग बॉस में नजर आएंगे तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. लेकिन वे इस शो का हिस्सा बनने के मूड में नहीं हैं.

पहले भी धार्मिक नेता कर चुके हैं एंट्री

खुद को धार्मिक नेता बताने वाले स्वामी ओम ने इससे पहले सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में एंट्री की थी. वह 'बिग बॉस 10' का हिस्सा थे. फिलहाल बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के लिए कनिका मान, शोएब इब्राहिम, सोमी खान, दलजीत कौर, डॉली चायवाला, फैजल शेख उर्फ ​​फैजू समेत कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि यह शो 5 अक्टूबर से शुरू होगा. हालांकि, इस बारे में अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है.

calender
20 August 2024, 09:02 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!