शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाएंगे अनिल शर्मा? बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल!

शाहरुख खान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'किंग' की तैयारियों में हैं और इसी बीच 'गदर 2' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने उनके साथ फिल्म बनाने की इच्छा जताई है. क्या यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है? अनिल शर्मा ने शाहरुख के प्रति अपनी प्रशंसा भी व्यक्त की है. पूरी कहानी जानने के लिए पढ़ें!

JBT Desk
JBT Desk

Bollywood: शाहरुख खान, जो इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' की तैयारियों में लगे हुए हैं अब एक और बड़ी खबर के साथ सुर्खियों में हैं. डायरेक्टर अनिल शर्मा, जिन्होंने हाल ही में 'गदर 2' का निर्देशन किया है, ने शाहरुख के साथ फिल्म बनाने की इच्छा व्यक्त की है. क्या सनी और बॉबी देओल के बाद अनिल शर्मा शाहरुख खान संग काम करेंगे? आइए, जानते हैं.

शाहरुख खान का कमबैक

2023 शाहरुख के लिए जबरदस्त साल रहा है. उनकी फिल्मों 'पठान' और 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़े हैं और अब वह अपनी नई फिल्म 'किंग' में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. इस फिल्म में उनकी बेटी सुहाना खान भी डेब्यू कर रही हैं, जिससे यह प्रोजेक्ट उनके लिए और भी खास बन जाता है. लेकिन 'किंग' के बाद शाहरुख का अगला कदम क्या होगा? इसी सवाल का जवाब जानने की कोशिश कर रहे हैं फैंस.

अनिल शर्मा की शाहरुख के प्रति प्रशंसा

‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में सनी देओल और शाहरुख खान की एक साथ तस्वीर सामने आई, जिसने सबका ध्यान खींचा. उस पार्टी में शाहरुख ने सनी से मिलकर लोगों से फिल्म के लिए रिक्वेस्ट भी सुनी. इस मुलाकात के बाद, अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने 'पठान' और 'जवान' देखी और मुझे उन पर गर्व है.'

फिल्म बनाने का इरादा

अनिल शर्मा ने बताया कि शाहरुख से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 'आप वो कर रहे हैं जो पब्लिक देखना चाहती है.' जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शाहरुख के साथ फिल्म बनाना चाहेंगे, तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'बिल्कुल, अगर ऐसा मौका आता है तो मैं फिल्म करना चाहूंगा.' यह एक बड़ा मौका होगा अगर अनिल शर्मा और शाहरुख खान एक साथ काम करते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

अगर यह फिल्म बनती है, तो निश्चित ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने का पूरा दमखम रखेगी. शाहरुख खान और अनिल शर्मा की जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. इस मुलाकात के बाद सबकी नजरें इस बात पर हैं कि क्या दोनों एक साथ फिल्म करने का प्लान बनाते हैं.

भविष्य की संभावनाएं

इस समय शाहरुख खान की फिल्म 'किंग' की चर्चा है, लेकिन अगर अनिल शर्मा का प्रोजेक्ट भी शुरू होता है, तो यह शाहरुख के लिए एक नया अवसर हो सकता है. दर्शकों को उनकी जोड़ी का इंतजार रहेगा. यह कहना मुश्किल है कि यह फिल्म कब शुरू होगी, लेकिन एक बात तो साफ है कि शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका पाने की अनिल शर्मा की इच्छा फैंस को रोमांचित कर देगी.

शाहरुख खान और अनिल शर्मा की संभावित फिल्म के बारे में और जानने के लिए फैंस को इंतज़ार रहेगा. क्या यह जोड़ी नए इतिहास रचेगी? देखना दिलचस्प होगा!

calender
24 October 2024, 11:25 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो