नहीं रिलीज़ होगी कंगना की 'इमरजेंसी'! धमकियों के कारण सेंसर बोर्ड ने डाली अड़चन

Emergency: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' के सेंसर सर्टिफिकेशन पर अचानक ब्रेक लग गया है. वजह जानकार आप हैरान रह जायेंगे. दरअसल फिल्म को लेकर कंगना को मौत की धमकियां मिली हैं.अब सेंसर बोर्ड ने फिल्म की जांच रोक दी है और कंगना की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है. क्या फिल्म की रिलीज में और देरी होगी? पढ़िए पूरी खबर

JBT Desk
JBT Desk

Emergency: कंगना रनौत बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन, एक बार फिर से चर्चा में हैं. उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' जो भारतीय राजनीति और इमरजेंसी के दौर की घटनाओं पर आधारित है  उसके सेंसर सर्टिफिकेशन पर ब्रेक लग गया है. इस फिल्म की प्रक्रिया में अचानक रुकावट आ गई है और इसके पीछे एक गंभीर वजह है- मौत की धमकियां.

फिल्म की सेंसर बोर्ड द्वारा जांच की जा रही है लेकिन कंगना को हाल ही में धमकियां मिली हैं जिनमें उनकी जान को खतरा बताया गया है. ये धमकियां फिल्म की विषयवस्तु को लेकर आई हैं जिसमें इंदिरा गांधी के इमरजेंसी के दौर का चित्रण किया गया है. इसने सेंसर बोर्ड को फिल्म की जांच रोकने पर मजबूर कर दिया है.

कंगना के लिए बढ़ाई गई  सुरक्षा

मौत की धमकियों की वजह से कंगना और उनकी टीम की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं. सेंसर बोर्ड ने इस गंभीर स्थिति को देखते हुए फिल्म की प्रमाणन प्रक्रिया को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. फिल्म के प्रमोशन और रिलीज की योजना को भी इसके चलते पुनर्विचार किया जा सकता है.

कंगना ने सोशल मीडिया के जरिये रखी बात

कंगना रनौत के फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोग अब इस स्थिति को लेकर काफी चिंतित हैं. कंगना ने अपने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिये इस मुद्दे को उठाया है और इस  पर खुलकर बात करते हुए अपनी स्थिति को स्पष्ट किया है. उनकी फिल्म का विषय इतना संवेदनशील है कि इसके खिलाफ धमकियों का मिलना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन कंगना की सुरक्षा और फिल्म की रिलीज दोनों ही अब एक बड़ा सवाल बन गए हैं.

जांच का विषय बना इमरजेंसी

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सेंसर बोर्ड जांच में जुटा हुआ है और कंगना को भी इस स्थिति से निपटने के लिए पूरी सुरक्षा देने की कोशिश की जा रही है. आगे की प्रक्रिया क्या होगी ये तो समय ही बताएगा, लेकिन फिलहाल कंगना की 'इमरजेंसी' को लेकर बहस और चिंताएं जारी हैं.

calender
30 August 2024, 09:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!