23 को सीमांचल पहुंचेगें अमित शाह, सत्ता में बदलाव के बाद करेंगे पहली जनसभा

गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार से दो दिवसीय बिहार दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो सीमांचल में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। अमित शाह के सीमांचल दौरे से पहले बिहार में सियासत शुरू हो चुकी है।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

पटना : गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार से दो दिवसीय बिहार दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो सीमांचल में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। अमित शाह के सीमांचल दौरे से पहले बिहार में सियासत शुरू हो चुकी है। जाप प्रमुख पप्पु यादव ने अमित शाह के सीमांचल दौरे भाजपा की बड़ी साजिश बताया है। यादव ने कहा है कि यह भाजपा की बिहार की धरती हो रक्तरंजिश करने की साजिश है। उन्होंने यह भी कहा है कि मै अपने जीते जी सीमांचल की धरती को रक्तरंजिश होने नहीं दूंगा चाहे इसके लिए मुझे जान क्यों न देना पड़ जाए। उन्होंने यह उक्त्त बातें सीमांचल में अमित शाह से आने से पहले जाप के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कही।

आज गुरूवार को भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने भी अमित शाह के दौरे को लेकर विपक्ष पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि "मैंने सुना है कि लालू जी , नीतीश जी और डिप्टी सीएम तेजस्वी जी दुखी हैं कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आ रहे हैं। क्या गृह मंत्री को अब उनसे निर्देश लेने की जरूरत है बिहार जाने के लिए ? बीते दिन भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने भी अमित शाह के दौरे को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा अमित शाह के आने से सीमावर्ती इलाके और पूरे बिहार में विकास की गति आगे बढ़ेगी। अपराध, आतंकवाद, अलगाववाद को करारा चोट पहुँचेगा। गृह मंत्री जब आते हैं अपराध की जड़ें हिल जाती है। और जब बिहार में इतनी घटनाएं हो रही उसके बाद वो आ रहे हैं तो कानून का राज सबल होगा।

calender
22 September 2022, 03:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो