पढ़ाई पर पर्याप्त घ्यान नहीं देने पर आक्रोशित भाई ने छोटे भाई को पीटा, हुई मौत

भुवनेश्वेर में एक कॉलेज छात्र को उसके बड़े भाई ने पढा़ई को लेकर कथित तौर पर बेरहमी से पिटाई कर दी जिसके उपरांत छात्र की मौत हो गई है। पुलिस ने छात्र की पहचान नयागढ़ जिले के मूल निवासी 21 वर्षीय राजमोहन सेनापति के रूप में की है।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

भुवनेश्वेर में एक कॉलेज छात्र को उसके बड़े भाई ने पढा़ई को लेकर कथित तौर पर बेरहमी से पिटाई कर दी जिसके उपरांत छात्र की मौत हो गई है। पुलिस ने छात्र की पहचान नयागढ़ जिले के मूल निवासी 21 वर्षीय राजमोहन सेनापति के रूप में की है। वह एक साथ बैचलर ऑफ साइंस (जूलॉजी) और बैचलर इन एजुकेशन कोर्स में स्नातक की पढ़ाई कर रहा था। 24 वर्षीय उनके भाई विश्वमोहन ने सोचा कि राजमोहन पढ़ाई पर पर्याप्त ध्यान नहीं दे रहा है और परिवार की मेहनत की कमाई को बर्बाद कर रहा है।

नयापल्ली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक बिस्वरंजन साहू ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि “सोमवार को, विश्वमोहन ने राजमोहन को उसकी पढ़ाई और उसकी फालतू जीवनशैली पर ध्यान न देने के लिए फटकार लगाई। जब राजमोहन नहीं माने तो क्रोधित विश्वमोहन ने लोहे का पाइप उठाया और उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राजमोहन को बाद में भुवनेश्वर के कैपिटल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

calender
20 September 2022, 07:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो