अरुणाचल प्रदेश: तीन सप्ताह में दूसरी बार हुआ सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश

गुरुवार को अरुणाचल प्रदेश में एक बार फिर से सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है। बता दे, तीन सप्ताह के अंदर यह सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश होने का दूसरा मामला सामने आया है। हालांकि, इस हादसे में किसी के गंभीर रुप से घायल होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। गुरुवार को सिंगिंग गांव के पास यह हैलीकॉप्टर क्रैश हुआ है।

Vishal Rana
Vishal Rana

गुरुवार को अरुणाचल प्रदेश में एक बार फिर से सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है। बता दे, तीन सप्ताह के अंदर यह सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश होने का दूसरा मामला सामने आया है। हालांकि, इस हादसे में किसी के गंभीर रुप से घायल होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। गुरुवार को सिंगिंग गांव के पास यह हैलीकॉप्टर क्रैश हुआ है। इस हैलीकॉप्टर में 2 पायलट समते 5 लोग सवार थे। सेना ने राहत कार्य शुरू कर दिया है।

बताते चले, इससे पहले तवांग में भी एक हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ था, जिसमें एक पायलट की मौत हो गई थी। हादस पर जानकारी देते हुए जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि, अपर सियांग जिले में आज टूटिंग मुख्यालय से 25 किमी की दूरी पर सिंगिंग गांव में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है। उन्होंने बताया कि दुर्घटनास्थल तक सड़क मार्ग नहीं है। सेना ने बचाव दल को रवाना कर दिया है।

 

वहीं रक्षा PRO, गुवाहाटी, ईटानगर, अरुणाचल प्रदेश ने जानकारी देते हुए कहा कि, ऊपरी सियांग जिले में तूतिंग मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर सिंगिंग गांव के पास आज एक सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मौके पर रेस्क्यू टीम भेजी गई है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

 

और पढ़ें..............

Corona Update: दिवाली से पहले कोरोना ने बढ़ाई चिंता, बीते 24 घंटे में मिले 2119 नए केस

calender
21 October 2022, 01:33 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!