भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के परिवार में जश्न का माहौल है। बुधवार को जयपुर के राजमहल पैलेस होटल में नड्डा के बेटे हरीश नड्डा की शादी हो रही है। बता दें कि हरीश नड्डा की शादी जयपुर के होटल इंडस्ट्री बिजनेसमैन रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि से होने जा रही है। आज शाम को दोनों की शादी रॉयल अंदाज में होगी। शादी के बाद रात आठ बजे वेडिंग रिसेप्शन का कार्यक्रम होगा। इस दौरान कई राजनेता, बिजनेसमैन और कई जानी मानी हस्तियां शिरकत करेंगी।

इससे पहले मंगलवार को मेहंदी और हल्दी की रस्में हुई, जबकि शाम को एक होटल में महिला संगीत का कार्यक्रम हुआ था। महिला संगीत में अधिक मेहमान शामिल नहीं हुए है। वहीं महिला संगीत में आए चुनिंदा मेहमानों ने हरीश और रिद्धि के साथ तस्वीरें खिंचवाई है।

शादी समारोह में शामिल होगी ये हस्तियां

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा के छोटे बेटे हरीश नड्डा के शादी समारोह में राजनेता, बिजनेसमैन समेत कई बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी। मंगलवार को जयपुर के राजमहल पैलेस होटल में आयोजित विवाह कार्यक्रम में आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी समेत कई सांसद और विधायक शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद देंगे।

विवाह कार्यक्रम के बाद 28 जनवरी को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में रिसेप्शन होगा। यह रिसेप्शन बिलासपुर जिले के विजयपुर गांव में होगा। हरीश और रिद्धि के स्वागत समारोह के साथ दोपहर करीब 12 बजे से जेपी नड्डा के निवास पर प्रीतिभोज का कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में स्थानीय रिश्तेदार, परिचित और बीजेपी नेता शामिल होंगे।

इसके बाद पांच फरवरी को दिल्ली में भव्य रिसेप्शन का कार्यक्रम होगा। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री, सांसद और विधायकों को शामिल होने की संभावना है। इसके अलावा कई राजनीतिक पार्टियों के नेता और बिजनेसमैन भी दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में पहुंच सकते हैं।

बता दें कि जेपी नड्डा के बड़े बेटे की शादी भी राजस्थान से ही हुई है। फरवरी 2020 में जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश नड्डा की शादी हनुमानगढ़ के बिजनेसमैन अजय ज्याणी की बेटी प्राची के साथ हुई थी। इस शादी के बाद भी अलग-अलग स्थानों पर रिसेप्शन का आयोजन हुआ था।