हैदराबाद : केसीआर की पार्टी ने कार्यकर्ताओं को दिया शराब और चिकन का तोहफा, वीडियो वायरल

तेलंगाना की सरकार ने विजयदशमी से पहले अपने कार्यकर्ताओं के उत्साह को डबल करने के लिए विशेष व्यवस्था रखा गया जहां पर कार्यकर्ताओं को शराब के साथ कतार में खड़े सभी कार्यकर्ताओं को चिकन की पार्टी दी। जिसका वीडियो भी सामने आया है। कार्यकर्ताओं के उत्साह को डबल करने का यह तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। लोगों के द्वारा तमाम तरह के प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

हैदराबाद : तेलंगाना की सरकार ने विजयदशमी से पहले अपने कार्यकर्ताओं के उत्साह को डबल करने के लिए विशेष व्यवस्था रखा गया जहां पर कार्यकर्ताओं को शराब के साथ कतार में खड़े सभी कार्यकर्ताओं को चिकन की पार्टी दी। जिसका वीडियो भी सामने आया है। कार्यकर्ताओं के उत्साह को डबल करने का यह तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। लोगों के द्वारा तमाम तरह के प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है।

बता दें कि कल यानी 5 अक्टुबर को विजयदशमी के दिन केसीआर की पार्टी एक नए पार्टी को लांच करने पर विचार कर रही है, हालांकि इस संबध में कोई औपचारिक ऐलान नही किया गया है लेकिन चर्चाएं ऐसी है कि विजयदशमी के दिन ऐलान किया जा सकता है। दरअसल, विजयदशमी के मौके पर पार्टी के केसीआर की पार्टी के द्वारा तेलगांना में एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जहां पर बताया जा रहा है कि पार्टी के तमाम अधिकारी से लेकर कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर दशहरे के उत्सव को मनाएंगे।

calender
04 October 2022, 06:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो