TMC विधायक जाकिर हुसैन के घर IT की रेड , बरामद किए 11 करोड़ रुपये

गुरुवार सुबह 3:30 बजे इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी के विधायक जाकिर हुसैन के घर छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने जाकिर हुसैन के घर से 11 करोड़ रुपये बरामद किए है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने जाकिर हुसैन के घर के अलावा उनकी कई फैक्ट्रियों पर भी छापा मारा।

calender
12 January 2023, 03:50 PM IST

गुरुवार सुबह 3:30 बजे इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी के विधायक जाकिर हुसैन के घर छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने जाकिर हुसैन के घर से 11 करोड़ रुपये बरामद किए है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने जाकिर हुसैन के घर के अलावा उनकी कई फैक्ट्रियों पर भी छापा मारा। इन फैक्ट्रियों में उनकी बीड़ी फैक्ट्री और तेल की मील शामिल है। 5.5 करोड़ रुपये जाकिर हुसैन की बीड़ी फैक्ट्रियों से बरामद किए गए है।

बता दें, आज पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की। डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बाताय कि, 10 करोड़ रुपये जाकिर हुसेन की चावल और आटे की मील से बरामद किए गए है जबिक एक करोड़ रुपये उनके घर से बरामद किए गए है।

बता दें, जाकिर हुसैन पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार में श्रम मंत्री रह चुके है इसके अलावा जाकिर मुर्शिदाबाद की जंगीपुर विधानसभा सीट से विधायक है। वहीं बरामद रकम के बारे में जाकिर हुसैन ने बताया कि, ये पैसा उन्होंने मजदूरों को देने के लिए रखा था इस पैसे के सभी दस्तावेज भी उनके पास है। बता दें, पश्चिम बंगाल में जाकिर कई फैक्ट्रियों और संस्थान के मालिक है।

बता दें, आज सुबह से ही इनकम डिपार्टमेंट ने उनके ठिकानों पर छापेमारी करना शुरू कर दिया था। डिपार्टमेंट का कहना है कि आज पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में छापेमारी की गई है इस दौरान उनको बड़ी सफलता हाथ लगी है। फिलहाल इस छापेमारी में डिपार्टमेंट के हाथों 11 करोड़ की रकम हाथों लगी है।

ये खबर भी पढ़ें.............

फर्जी खबर दिखाने वाले 6 You Tube चैनलों को केंद्र सरकार ने किया बैन

calender
12 January 2023, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो