J&K : डीजी जेल का गला रेता, शव को की जलाने की कोशिश, पुलिस महकमा में हड़कंप

J&K : डीजीपी का गला रेता, शव को की जलाने की कोशिश, पुलिस महकमा में हड़कंप

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जम्मू से एक खौफनाक घटना सामने आई है, घटना जम्मू के शहर उदयवाला की है जहां जेल के डीजी की गला रेतकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है हत्यारों ने न सिर्फ डीजी जेल हेंमत कुमार लोहिया की जान ली बल्कि उनके शव को  क्षत-विक्षत कर दिया। बताया जा रहा है कि कांच के बोतलों से वार कर उनके शव को लहुलुहान कर दिया गया।

बताया जा रहा है  कि हत्या सोमवार की रात को की गई है, ऐसा माना जा रहा है घटना का अंजाम खुद उनके नौकर ने दी है हालांकि पुलिस ने इस बारे में अभी तक कुछ कहा नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस बीच खबर यह भी सामने आ रही है कि इस घटना की जिम्मेदारी आतंकी संगठन TRF ने ली है, उन्होंने वकायदा एक लेटर जारी कर लिखा है कि यह अमित शाह के दौरे से पहले उन्हें हमारी तरफ से गिफ्ट दिया गया है, साथ ही उन्होंने कहा है कि यह हिन्दुत्व शासन और उनके सहयोगियों के लिए चेतावनी है, और ऐसे और कई घटनाएं सामने आएगी कहीं पर भी किसी की मौत होगी, यह तो बस शुरूआत है।

इसी साल जम्मू में तैनात हुए थे लोहिया

1992 बैच के अधिकारी लोहिया इसी साल फरवरी में जम्मू में  तैनात किए गये थे। लोहिया के पास अच्छा प्रशासनिक अनुभव था, अगस्त 2022 में उन्हें प्रमोट कर डीजी बनाया गया था और वह उदयवाला में जेल के डीजी पद पर तैनात थे। ऐसा बताया जा रहा है उनके परिवार लंदन में रह रहा थे, उनके परिवार मे एक बेटा और एक बेटी है, बेटा का इसी साल दिसंबर में शादी होने वाली थी।

calender
04 October 2022, 10:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो