Jammu & Kashmir: गांदरबल पुलिस की अनोखी पहल, जरूरतमंद बच्चों को दिया जरूरत का सामान

सामुदायिक कार्रवाई कार्यक्रम के तहत आज यानी मंगलावर को जिला पुलिस लाइन गांदरबल में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें एसएसपी गांदरबल निखिल बोरकर ने दिव्यांगों को व्हील चेयर और श्रवण यंत्र प्रदान करे।

Vishal Rana
Vishal Rana

रिपोर्ट- उमेर खान (जम्मू-कश्मीर)

जम्मू-कश्मीर: सामुदायिक कार्रवाई कार्यक्रम के तहत आज यानी मंगलावर को जिला पुलिस लाइन गांदरबल में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें एसएसपी गांदरबल निखिल बोरकर ने दिव्यांगों को व्हील चेयर और श्रवण यंत्र प्रदान करे। इसके अलावा जरूरतमंद बच्चों के बीच स्टेशनरी के बैग का वितरण किया गया। एसएसपी गांदरबल ने लाभार्थियों के साथ बातचीत की और उन्हें पुलिस विभाग से उनके जीवन को आसान और आरामदायक बनाने के लिए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

उनके साथ बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, शारीरिक चुनौतियों वाले व्यक्तियों का समाज द्वारा ध्यान रखा जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस विभाग इस संबंध में हमेशा अपनी प्रमुख भूमिका निभाएगा। उन्होंने पुलिस अधिकारियों और जवानों को समाज के ऐसे वर्ग के प्रति सहानुभूति और दया दिखाने की सलाह दी और उन्हें समाज का हिस्सा और पार्सल महसूस कराने के लिए मदद के लिए आगे आने की बात भी कही।

उन्होंने लाभार्थियों से यह भी कहा कि वे अपनी शारीरिक बाधाओं और दुर्बलताओं को अपने रास्ते में न आने दें और अपने जीवन में उन कार्यों में सक्रिय रहें जो उनके अनुकूल हों। इस अवसर पर डीएसपी डीएआर गांदरबल मुजफ्फर जन-जेकेपीएस, आरआई डीपीएल गांदरबल, एलओ डीपीएल गांदरबल और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी उपस्थित रहे।

calender
20 September 2022, 08:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो