जेपी नड्डा ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा के साथ सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना की

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा के साथ उदयपुर में माता त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना की। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। त्रिपुरा में 16 फरवरी को चुनाव होने वाले हैं। पार्टी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज नड्डा त्रिपुरा जाएंगे।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

त्रिपुरा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा के साथ उदयपुर में माता त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना की। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। त्रिपुरा में 16 फरवरी को चुनाव होने वाले हैं। पार्टी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज नड्डा त्रिपुरा जाएंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज मुझे माता सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना करने का अवसर मिला। जब भी मैं यहां आता हूं, मुझे नई ऊर्जा मिलती है। पीएम मोदी के नेतृत्व में हम 'सबका साथ सबका विकास' के मंत्र के साथ समाज को आगे ले जा रहे हैं।

पूर्वोत्तर क्षेत्र में असम ने 2016 में एक बार भाजपा का चुनाव किया और उसके बाद 2021 में और फिर मणिपुर ने 2017 और साथ ही 2022 में भाजपा सरकार चुनी। पार्टी को उम्मीद है कि वे सरकार बनाने में सक्षम होंगे। त्रिपुरा में भी लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए।

त्रिपुरा के लिए भाजपा के अंतिम घोषणापत्र में नौकरी, अस्पतालों में एम्स जैसी सुविधाएं, 7वें वेतन आयोग का वेतन मैट्रिक्स, मासिक सामाजिक पेंशन को बढ़ाकर 2,000 रुपये करना, 3.8 लाख परिवारों को घर उपलब्ध कराना, 53 प्रतिशत घरों को पीने का पानी देना जैसे वादे शामिल थे।

calender
09 February 2023, 11:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो