हत्यारा आतंकी रियाज अटारी भाजपा का सक्रिय सदस्य : कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि इस समय जो खतरा देश पर मंडरा रहा है, मुझे लगता है कि उससे हम सबकी नींद हराम होनी चाहिए। कल उदयपुर की वीभत्स घटना के संदर्भ में एक मीडिया ग्रुप ने बहुत ही सनसनीखेज खुलासा किया।जब वो खुलासा हुआ तो हम लोगों ने भी रिसर्च की, इस खुलासे में उदयपुर में कन्हैयालाल की जो जघन्य हत्या हुई, उसका मुख्य आरोपी रियाज अटारी के संबंध भाजपा के नेताओं के साथ हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली।  कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि इस समय जो खतरा देश पर मंडरा रहा है, मुझे लगता है कि उससे हम सबकी नींद हराम होनी चाहिए। कल उदयपुर की वीभत्स घटना के संदर्भ में एक मीडिया ग्रुप ने बहुत ही सनसनीखेज खुलासा किया।जब वो खुलासा हुआ तो हम लोगों ने भी रिसर्च की, इस खुलासे में उदयपुर में कन्हैयालाल की जो जघन्य हत्या हुई, उसका मुख्य आरोपी रियाज अटारी के संबंध भाजपा के नेताओं के साथ हैं।

आगे कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि रियाज अटारी राजस्थान में भाजपा के कद्दावर नेता, राज्य के पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया जी के अनेक कार्यक्रमों में शामिल होता था. BJP के माइनॉरिटी प्रकोष्ठ के नेता इरशाद चैनवाला व मोहम्मद ताहिर के साथ फेसबुक पर तस्वीरों में देखा जा सकता है. हम समझ सकते हैं कि फेसबुक पर तस्वीरें सामाजिक कार्यक्रमों की भी हो सकती हैं। लेकिन फेसबुक पोस्ट स्पष्ट कर रही है कि कन्हैयालाल का हत्यारा आतंकी रियाज अटारी भाजपा का सक्रिय सदस्य है।

उन्होंने आगे सवाल करते हुए कहा कि,

क्या भाजपा और उसके नेता पूरे देश में धार्मिक उन्माद का वातावरण बनाने का प्रयास कर रहें हैं?

क्या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह अब भी भाजपा नेताओं द्वारा धार्मिक उन्माद को फ़ैलाने की कोशिशों पर चुप्पी साधेंगे?

क्या भाजपा अपने प्रवक्ताओं एवं नेताओं के जरिए पूरे देश में आग लगाकर ध्रुवीकरण कर चुनावी फायदा उठाने की कोशिश कर रही है?

राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने इस केस NIA को हस्तांतरित करने का स्वागत किया, पर नए तथ्य आने पर यह सवाल उठ रहा है कि क्या केंद्र की भाजपा सरकार ने इन्हीं कारणों से इस घटना को जल्दबाजी में NIA को सौंपने का फैसला किया है?

क्या यह मुंह में राष्ट्रवाद, बगल में छुरी नहीं है?

आज सूर्यास्त तक हम उम्मीद करते हैं कि ये तथाकथित राष्ट्रवादी पार्टी इस बात का जवाब देगी, पूरे देश की जनता को इस बात का इंतजार है। कल माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने गंभीर टिप्पणियां की थी, आज ये गंभीर तथ्य उजागर होने के बाद उन टिप्पणियों को फिर से देखना चाहिए.

calender
02 July 2022, 01:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!