अस्पताल पहुंचे ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक, हेल्थ मिनिस्टर की हालत गंभीर

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास पर रविवार को जानलेवा हमला हुआ है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Naba Kishor Das Attack Update: ओडिशा (Odisha) के स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास (Health Minister Naba Das) पर रविवार को जानलेवा हमला हुआ है। उनके ऊपर गोली चली है जिसमें वो घायल हो गए हैं। उनकी हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। इसे लेकर अब मुख्यमंत्री कार्यलय से भी बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) ने स्वास्थ्य मंत्री नब दास पर हमले की निंदा करते हुए उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है।

मंत्री नबा दास के स्वास्थ्य का हालचाल लेने के लिए सीएम नवीन पटनायक भुवनेश्वर में अपोलो अस्पताल पहुंचे हैं। यहां उन्होंने डॉक्टर्स से बातचीत की और मंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। सीएम ने सभी जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपोलो अस्पताल में नब दास के बेटे से मुलाकात कर की और हिम्मत बढ़ाया। सीएम ने सख्त से सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलवाया। वहीं, अब आरोपी पुलिसकर्मी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे छानबीन की जा रही है।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ट्वीट करते ने स्वास्थ्य मंत्री पर हमले की निंदा की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की। सीएम ने कहा कि मैं मंत्री नब दास पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण हमले से स्तब्ध हूं। मैं उन पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की की प्रार्थना करता हूं।

.

calender
29 January 2023, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो