पीएम मोदी का मां हीराबेन के साथ था बेहद भावुक रिश्ता

पीएम मोदी ने गुजरात चुनाव के अंतिम चरण में वोट डालने से पहले अपनी मां से मुलाकात की थी। अहमदाबाद पहुंच कर पीएम मोदी सबसे पहले गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन से मिले और उनका आर्शीवाद लिया था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का आज 100 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में आखिरी सांस ली। आपको बता दें कि पीएम मोदी का उनकी मां के साथ बेहद खास रिश्ता था। हीराबेन को बुधवार को तबीयत खराब होने के बाद अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबीयत खराब होने और अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलते ही पीएम मोदी तुरंत अहमदाबाद पहुंचे थे और उन्होंने मां का हालचाल जाना था। इससे साफ है कि उनका अपनी मां से गहरा रिश्ता था।

कब-कब मां हीराबेन से मिले PM मोदी

पीएम मोदी ने गुजरात चुनाव के अंतिम चरण में वोट डालने से पहले अपनी मां से मुलाकात की थी। अहमदाबाद पहुंच कर पीएम मोदी सबसे पहले गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन से मिले और उनका आर्शीवाद लिया था।

PM मोदी का उनकी मां के साथ था खास रिश्ता

पीएम मोदी का उनकी मां हीराबेन के साथ एक खास रिश्ता था। पीएम मोदी अपनी मां के जन्मदिन पर हमेशा गांधीनगर जाते थे। हीराबेन मोदी इसी साल जून में 99 साल की हुई थी। तब पीएम मोदी ने एक ब्‍लॉग लिखकर मां से अपने रिश्‍ते के बारे में काफी विस्तार से बताया था। मोदी अपने हर जन्‍मदिन पर मां से मिलते थे। इसके अलावा भी उन्‍हें जब मौका मिलता है वे मां से मिलने घर पहुंच जाते थे।

पीएम सभी खास मौकों पर मां का आशीर्वाद जरूर लेते थे

पीएम मोदी किसी भी बड़े काम को करने से पहले मां से आर्शीवाद जरूर लेते थे। जब कभी पीएम मोदी गांधीनगर अपनी मां से मिलने जाते, तो वे मां के हाथ का बना भोजन जरूर खाते थे। हर सुख दुख वह अपनी मां का पूरा ख्याल रखते थे।

16 मई 2014 लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत मिलने के बाद नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन मोदी का आशीर्वाद लेने गए थे। मां हीराबेन के 100 साल का होने पर नरेंद्र मोदी गांधीनगर गए थे। तब उन्होंने उन्होंने जमीन पर बैठकर अपनी मां का पांव पखारा था।

calender
30 December 2022, 10:43 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!