गुजरात के केवड़िया में राष्ट्रीय एकता दिवस परेड पर PM मोदी का संबोधन, मोरबी हादसे में जताया दु:ख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर केवड़िया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर उन्हें श्रद्धांजलि दी, उसके बाद केवड़िया में राष्ट्रीय एकता दिवस परेड में हिस्सा लिया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

गुजरात। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर केवड़िया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर उन्हें श्रद्धांजलि दी, उसके बाद केवड़िया में राष्ट्रीय एकता दिवस परेड में हिस्सा लिया।

 

PM मोदी ने केवड़िया में राष्ट्रीय एकता दिवस परेड में PM नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में मोरबी में केबल ब्रिज गिरने की घटना पर दुख जताते हुए बोले कि- मैं यहां एकता नगर में हूं लेकिन मेरा मन मोरबी के पीड़ितों से जुड़ा हुआ है। हादसे में जिन लोगों ने जान गंवाई है मैं उनके परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। उन्होने आगे कहा कि सरकार हर तरह से पीड़ित परिवारों के साथ है। गुजरात सरकार कल शाम से ही राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। केंद्र सरकार से गुजरात सरकार को हर संभव मदद दी जा रही है। NDRF और सेना तैनात है।

मोरबी में केबल ब्रिज गिरने की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रीय एकता दिवस हमें इस दुख की घड़ी में एकजुट होकर अपने कर्तव्य पथ पर रहने की संवेदना दे रहा है। अस्पताल में लगातार इलाज चल रहा है। हादसे की ख़बर मिलने के बाद ही CM भूपेंद्र पटेल मोरबी पहुंच गए थे। जांच के लिए एक कमिटी बनाई गई है। राहत और बचाव कार्य में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं यहां एकता नगर में हूं लेकिन मेरा मन मोरबी के पीड़ितों से जुड़ा हुआ है। हादसे में जिन लोगों ने जान गंवाई है मैं उनके परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। केंद्र सरकार से गुजरात सरकार को हर संभव मदद दी जा रही है। राहत-बचाव कार्य में NDRF, सेना  और वायुसेना लगी हुई है। लोगों की दिक्कतें कम से कम हो इसे प्राथमिकता दी जा रही है।

और पढ़े...

Gujarat: मोरबी हादसे में अब तक 141 की मौत, रेस्क्यू में जुटीं सेना और NDRF की टीमें

calender
31 October 2022, 10:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो