पीएम मोदी का हिमाचल दौरा, AIIMS का करेंगे उद्धाटन

पीएम मोदी 5 अक्टूबर को हिमाचल दौरे पर पहुंचेंगे। इस दौरान पीएम हिमाचलवासियों को कई सौगात देंगे। पीएम अपने दौरे के दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी बिलासपुर में AIIMS का उद्धाटन करेंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: पीएम मोदी 5 अक्टूबर को हिमाचल दौरे पर पहुंचेंगे। इस दौरान पीएम हिमाचलवासियों को कई सौगात देंगे। पीएम अपने दौरे के दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी बिलासपुर में AIIMS का उद्धाटन करेंगे। पीएम के हिमाचल आगमन से पहले काफी तैयारियां की गई है। पीएम की 50 फीट विशाल फोटो लगाई गई है, कई सेल्फी पाइंट भी बनाए गए हैं। आज पीएम के आगमन से पहले हिमाचल में मौजूद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने तैयारियों का जायजा लेने के लिए लुहणू मैदान पहुंचे।

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में कल 5 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर के दौरे पर रहेंगे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित भाजपा के कई अन्य नेताओं के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर समीक्षा की गई है। बैठक में जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, हिमाचल भाजपा अध्‍यक्ष सुरेश कश्यप सहित अन्य भाजपा के नेता भी मौजूद रहे।

calender
03 October 2022, 06:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो