लोकसभा में पीएम मोदी का राहुल पर निशाना, कहा- कुछ लोगों का ईको सिस्टम उछल रहा था

राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद देश की दोनों में संसद में बजट सत्र की शुरू हो गया है। मंगलवार को राज्यसभा में विपक्ष ने अडानी मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन शुरू हो गया है। पीएम मोदी धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दे रहे है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद देश की दोनों में संसद में बजट सत्र की शुरू हो गया है। मंगलवार को राज्यसभा में विपक्ष ने अडानी मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन शुरू हो गया है। पीएम मोदी धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दे रहे है। पीएम मोदी का संबोधन शुरू होते ही विपक्ष ने अडानी मुद्दे पर पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की है।

राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद लोकसभा में पीएम मोदी का शुरू हो गया है। पीएम मोदी धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दे रहे है। इससे पहले राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देने के लिए जब पीएम मोदी लोकसभा पहुंचे तो भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने जय श्री राम के नारे लगाए। अपने संबोधन की शुरूआत में पीएम मोदी ने कहा कि इसबार मैं धन्यवाद के साथ राष्ट्रपति के महोदया का अभिनंदन भी करना चाहता हूं। राष्ट्रपति का अभिभाषण दूरदर्शी है। पीएम ने कहा कि राष्ट्रपति महोदया ने आदीवासी समाज का गौरव बढ़ाया है।

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि यहां कई लोगों ने अपनी बाते रखीं। जब सबकी बात को सुनते हैं तो ये भी ध्यान में आता है कि किसकी कितनी क्षमता है, कितनी योग्यता है और कितनी समझ है और किसका क्या इरादा है। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों के भाषण के बाद पूरा इकोसिस्टम उछल रहा था।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सदन में हंसी मजाक टीका टिप्पणी होता रहता है, लेकिन ये नहीं भूलना चाहिए कि आज हम गौरवपूर्ण क्षण में जी रहे हैं। पीएम ने कहा कि महामारी... युद्ध की स्थिति, बंटा हुआ विश्व...इस स्थिति में भी देश को जिस तरह से संभाल गया है। इससे पूरा देश आत्मविश्वास से भर रहा है।

calender
08 February 2023, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो