रेपिस्ट अब थेरेपिस्ट हो गए है: जेपी नड्डा

जे.पी. नड्डा ने संबोधित करते हुए बोले कि प्रधानमंत्री जी ने 'मन की बात' कार्यक्रम में कभी राजनीति पर बात नहीं की, उन्होंने हमेशा राष्ट्र की बात की... समाज की बात की। 'मन की बात' कार्यक्रम से हमें एक दिशा मिलती है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

जे.पी. नड्डा ने संबोधित करते हुए बोले कि प्रधानमंत्री ने 'मन की बात' कार्यक्रम में कभी राजनीति पर बात नहीं की, उन्होंने हमेशा राष्ट्र की बात की... समाज की बात की। 'मन की बात' कार्यक्रम से हमें एक दिशा मिलती है। आज देश आगे बढ़ रहा है लेकिन दिल्ली उस से वंचित है। इसका मूल कारण है यहां की सरकार जो आम आदमी के विरोध में कार्य कर रही है। ये ऐसे कट्टर ईमानदार निकले कि शराब के ठेकेदारों के 12% कमीशन में से 6% खुद ले लिया। ठेके बंद करवाने की कहने वाले ने मोहल्ले-मोहल्ले में ठेका खुलवा दिया।

इन्होने स्वास्थ्य सेवाएं ऐसी बेहतर की के तिहाड़ जेल में मसाज सेंटर खुलवा दिया और शिक्षा का स्तर ऐसा सुधारा कि रेपिस्ट को थेरेपिस्ट बता दिया। इन्होने क्लास रूम और बाथरूम निर्माण के ठेके का रेट एक कर दिया। दिल्ली की जनता का हित- कमल के निशान में है, भारतीय जनता पार्टी के साथ है। मैं जनता से अपील करता हूं कि वो चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाए।

सोर्स- ट्विटर

और पढ़े....

मन की बात में PM मोदी ने कहा कि ड्रोन के क्षेत्र में भी भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है

calender
27 November 2022, 12:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो