मौत से कुछ समय पहले श्रद्धा का आखिरी मैसेज 'I HAVE GOT NEWS'....आखिर क्या जानती थी श्रद्धा?

अब पुलिस के हाथ अब श्रद्धा की आखिरी चैट लगी है जिसमे श्रद्धा ने मौत से कुछ समय पहले अपनी एक दोस्त को मैसेज किया था। इस मैसेज में श्रद्धा ने लिखा था कि, 'I HAVE GOT NEWS' यानी मेरे पास खबर है।

Vishal Rana
Vishal Rana

दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे है पुलिस लगातार इस केस की हर गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है। महरौली और गुरुग्राम के जंगलों में भी पुलिस लगातार श्रद्धा की बॉडी के बाकी टुकड़ों को तलाश करने की कोशिश कर रही है। लेकिन पुलिस के हाथों अभी भी कुछ पुख्ता सबूत नहीं लगे है। वहीं, पुलिस के हाथ अब श्रद्धा की आखिरी चैट लगी है जिसमे श्रद्धा ने मौत से कुछ समय पहले अपनी एक दोस्त को मैसेज किया था।

इस मैसेज में श्रद्धा ने लिखा था कि, 'I HAVE GOT NEWS' यानी मेरे पास खबर है। इसके बाद अगले मैसेज में श्रद्धा ने लिखा कि, मैं किसी काम में काफी व्यस्त हूं। श्रद्धा ने ये मैसेज 18 मई को शाम 4:34 बजे अपनी एक दोस्त को किए थे। जिसके बाद श्रद्धा की दोस्त ने शाम 6:29 बजे श्रद्धा के मैसेज देखकर उसको रिप्लाई किया और पूछा कि क्या खबर है। जिस पर श्रद्धा ने कोई जवाब नही दिया। जिसके बाद श्रद्धा की दोस्त ने कई बार श्रद्धा से बात करने की कोशिश की, मैसेज किये लेकिन श्रद्धा का कोई रिप्लाई नही आया।

जिसके बाद श्रद्धा की दोस्त ने आफताब को 15 सितंबर को मैसेज किया लेकिन आफताब ने भी कोई जवाब नही दिया। इसके बाद श्रद्धा की दोस्त ने आफताब को कॉल भी लेकिन आफताब ने ना तो कॉल का जवाब दिया और ना ही किसी मैसेज का जवाब दिया। जिसके बाद श्रद्धा की दोस्त को चिंता होने लगी फिर उसने 24 सितंबर को एक बार फिर श्रद्धा को मैसेज किया कि, "तुम कहां हो, तुम सुरक्षित तो हो?" इसके बाद भी श्रद्धा का कोई रिप्लाई नही आया।

सूत्रो के मुताबिक श्रद्धा की दोस्त ने बताया कि, 24 सितंबर को श्रद्धा की तरफ से मैसेज सीन हुए थे लेकिन रिप्लाई नही आया था। जानकारी के मुताबिक साल 2020 में श्रद्धा ने मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखकर बताया था कि, आफताब उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करना चाहता है। मुंबई पुलिस ने आफताब के खिलाफ शिकायत करने में श्रद्धा के दोस्त करण बरार ने उसकी सहायता की थी। करण बरार को अब दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

calender
23 November 2022, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो