मोरबी पुल हादसे को लेकर TMC नेता को ट्वीट करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस हादसे को लेकर ट्वीट करना उनको इतना भारी पड़ जायेगा। इसको लेकर अब गुजरात पुलिस ने साकेत गोखले को गिरफ्तार कर लिया है। साकेत गोखले की गिरफ्तारी के जानकारी देते हुए टीएमसी के राज्यसभा सांसद देरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट करके लिखा

Vishal Rana
Vishal Rana

बीते कुछ दिनों पहले गुजरात के मोरबी में एक केबल पुल टूटने से बड़ा हादसा हुआ था। इस हादसे में 150 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी। जिसके बाद विपक्षीय पार्टियों ने गुजरात की भारतीय जनता पार्टी को भी घेरा था। वहीं इसी हादसे को लेकर टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले ने भी ट्वीट किया था लेकिन उनको क्या पता था कि इस हादसे को लेकर ट्वीट करना उनको इतना भारी पड़ जायेगा।

इसको लेकर अब गुजरात पुलिस ने साकेत गोखले को गिरफ्तार कर लिया है। साकेत गोखले की गिरफ्तारी के जानकारी देते हुए टीएमसी के राज्यसभा सांसद देरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट करके लिखा कि, "जयपुर से गुजरात पुलिस ने साकेत गोखले को गिरफ्तार कर लिया है वे सोमवार रात 9 बजे नई दिल्ली से जयपुर के लिए फ्लाइट से निकले थे जहां गुजरात पुलिस पहले से ही उनका इंतजार कर रही थी।"

 

बता दे, गिरफ्तारी के बाद के पुलिस ने उनका सामान और मोबाइल फोन जब्त कर लिया। टीएमसी का आरोप है कि भाजपा ये सब करके विपक्षी दलों या टीएमसी पार्टी का मुंह बंद नहीं करा सकती है। जानकारी के मुताबिक मोरबी पुल हादसे को लेकर साकेत के द्वारा किये ट्वीट को लेकर अहमदाबाद साइबर सेल में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस हादसे के बाद काफी बवाल मचा था और मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा। वहीं एक अन्य ट्वीट में ब्रायन ने कहा कि, "आज सुबह 2 बजे ही साकेत ने फोन करके अपनी मां को जानकारी दी थी कि उनको गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस उनको लेकर अब अहमदाबाद जा रही है और उनका सारा सामान भी जब्त कर लिया गया है।"

ये खबर भी पढ़ें...............

Rajasthan: भारत जोड़ो का दूसरा दिन, राहुल गांधी ने BJP ऑफिस के बाहर खड़े लोगों को किया फ्लाइंग किस

calender
06 December 2022, 12:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो