असम: के के एजेंसी के नेतृत्व में जितेन गोगोई के परिवार को मिली आर्थिक अनुदान राशि

22 सितंबर को धेमाजी जिले के निवासी जितेन गोगई की कुछ अज्ञात बदमाशों ने नागालैंड के दीमापुर में गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट - प्रमोद मल्ल (असम)

असम : 22 सितंबर को धेमाजी जिले के निवासी जितेन गोगई की कुछ अज्ञात बदमाशों ने नागालैंड के दीमापुर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद के के एजेंसी की ओनर श्रीमती खेहुली कीबामि की अगुवाई में ट्रक मालिक संस्था और चालक संघ द्वारा नागालैंड सरकार से आवेदन किया गया था कि उनके परिवार वर्ग को आर्थिक सहायता अनुदान राशि प्रदान की जाय। जिसके बाद नागालैंड सरकार द्वारा परिवार वर्ग को एक लाख रुपये का आर्थिक अनुदान दिया गया।

सरकार के पहल के तहत असम और नागालैंड के संयुक्त समन्वय समिति ट्रक, समाज सेवक और चालक संघ द्वारा आयोजित यूआईडींग, लाहौरीजान, एस्सार पेट्रोल पंप के सामने समय: सुबह 11.00 बजे के.के. टावर कार्यालय पर पीड़ित परिवार को संघ की ओर से 77,100 रुपये संयोजक द्वारा राहत राशि सौपी गई। जिसमे के के एजेंसी के हरदेश कुमार , समाज सेवक अशोक शर्मा ,बोकाजान के भव्य खबर ब्यूरो रविंद्र गिरी , समाज सेवक रामविलाश सिंह ,बद्री शर्मा ,रिपोन दास,चौथ मल्ल रणवा और डिमापुर पुर ड्राइवर यूनियन ने आर्धिक सहयोग दिया।

जिसको लेकर पीड़ित परिवार पक्ष ने के के टावर एजेंसी और संस्था के सभी लोगो को धन्यवाद किया। के के एजेंसी के ओनर श्रीमती खेहुली कीबामि के अगुवाई में किये गए इस आर्थिक अनुदान सहायता की प्रसंसा सभी लोगों ने की।

calender
03 October 2022, 08:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो