Weather Update: दिल्ली- एनसीआर में सर्दी का सितम, घने कोहरे से विजिबिलिटी घटी

दिल्ली-एनसीआर और आसपास के इलाकों में सोमवार सुबह की शुरूआत घने कोहरे के साथ हुई। तापमान गिरने के साथ ही ठंड और ठिठुरन बढ़ गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली-एनसीआर अब शीतलहर और कोहरे की चपेट में आ चुका है।यहां आसपास के इलाकों में सोमवार सुबह की शुरूआत घने कोहरे के साथ हुई। तापमान गिरने के साथ ही ठंड और ठिठुरन बढ़ गई है। वहीं कोहरे की चादर भी पैर पसारने लगी है। इससे सड़को पर वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई है। बता दें कि गाजियाबाद में घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी में भी कमी दर्ज की गई है।

वहीं मौसम विभाग का अनुमान है कि तापमान में कमी के साथ ही कोहरे का सिलसिला शुरू हो गया है। राजधानी में अब सुबह और शाम शीतलहर चलने की वजह से लोगों को ठंड का एहसास होने लगा है। IMD के मुताबिक, दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद समेत एनसीआर के अन्य इलाकों में आने वाले कुछ दिनों तक धुंध और कोहरा छाया रहेगा।

आपको बता दें कि देश के कई राज्यों में आज से कोहरे और शीतलहर ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। ठंड बढ़ने की वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तरी राजस्थान, पश्चिमी यूपी और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में न्यूनतम तापमान गिरकर नौ डिग्री तक पहुंच गया है।

calender
19 December 2022, 10:18 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!