जब लालू यादव को राजू श्रीवास्तव ने पेट पकड़कर हंसने पर किया मजबूर, आप भी देखें यह वायरल वीडियो

राजू श्रीवास्तव(raju srivastava) का आज निधन हो गया है. 42 दिन से वह अस्पताल में भर्ती थे। उनकी हालत नाजुक बनी रही. अंत में वह अपनी सभी को अलविदा कह अपनी प्यारी सी यादें लोगों के दिलों में छोड़ गए.

Suman Saurabh
Suman Saurabh

नई दिल्ली। राजू श्रीवास्तव(raju srivastava) का आज निधन हो गया है. 42 दिन से वह अस्पताल में भर्ती थे। उनकी हालत नाजुक बनी रही. अंत में वह अपनी सभी को अलविदा कह अपनी प्यारी सी यादें लोगों के दिलों में छोड़ गए. कॉमेडी जगत के बड़े नाम राजू श्रीवास्त की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हर उम्र और हर वर्ग के लोग उनकी कॉमेडी के कायल हैं. श्रीवास्तव अक्सर राजनेताओं की मिमिक्री किया करते थे. उनका लालू यादव की मिमिक्री का वीडियो अब भी लोगों को खूब हंसाता है. दरअसल राजू श्रीवास्तव और लालू यादव एक कार्यक्रम में आमंत्रित थे. जहां श्रीवास्तव ने जमकर लालू की मिमिक्री की और लालू यादव और कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को हंसाते-हंसाते लोट-पोट कर दिया.

दरअसल राजू श्रीवास्तव और लालू यादव एक कार्यक्रम में आमंत्रित थे. जहां श्रीवास्तव ने जमकर लालू की मिमिक्री की और लालू यादव और कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को हंसाते-हंसाते लोट-पोट कर दिया.उन्होंने एक परिस्थिति का उदाहरण देते हुए कहा कि एक व्यक्ति ने लालू जी से पूछा, डू यू नो स्वीमिंग? फिर उन्होंने लालू की आवाज में बोला, नो. सामने से कहा गया, स्वीमिंग तो कुत्ता भी कर लेता है. फिर उन्होंने जबाव देते हुए लालू की आवाज में कहा आप जानते हो स्वीमिंग, जबाव आया हां तो लालू ने कहा तो फिर आपमें और कुत्ता में क्या फर्क है. तो इस तरह की कई उदाहरण हैं जब राजू श्रीवास्तव लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देते. हालांकि इस वक्त वो अस्पताल में हैं. फैंस उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामनाएं कर रहें हैं.

calender
21 September 2022, 11:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो