'बीजेपी का ठगबंधन होगा फ्लॉप' महाराष्ट्र की राजनीति पर बोलीं प्रियंका चतुर्वेदी

Priyanka Chaturvedi on India Manch: इंडिया डेली लाइव के इंडिया मंच पर आईं शिवसेना (UBT) की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने महिलाओं के मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखी. उन्होंने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार पर जमकर हमले बोले. महाराष्ट्र की राजनीति पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि बिना किसी संदेह के कह रही हूं कि लोकसभा चुनाव सिर्फ ट्रेलर है, विधानसभा चुनाव में महा विकास अघाड़ी के लिए बॉक्स ऑफिस हिट होगी और इनका ठगबंधन फ्लॉप होगा.

JBT Desk
JBT Desk

Priyanka Chaturvedi on India Manch: इंडिया डेली लाइव ने शुक्रवार को अपने खास प्रोग्राम 'इंडिया मंच' पर कई बड़ी हस्तियों को बुलाया है. ना सिर्फ सियासी बल्कि धर्म से जुड़ी दिग्गज हस्तियों ने भी शिरकत की. इन्हीं में से एक हैं शिवसेना की बेबाक सांसद प्रियंका चतुर्वेदी. इस दौरान इन्होंने महिलाओं के मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखी. उन्होंने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार पर जमकर हमले बोले. महाराष्ट्र की राजनीति पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि बिना किसी संदेह के कह रही हूं कि लोकसभा चुनाव सिर्फ ट्रेलर है, विधानसभा चुनाव में महा विकास अघाड़ी के लिए बॉक्स ऑफिस हिट होगी और इनका ठगबंधन फ्लॉप होगा. उन्होंने दावा किया कि जनता ने भरोसा जताया है. उन्होंने बीजेपी के लोगों को ढोंगी हिंदू और पाखंडी हिंदू बताया है.

खास कार्यक्रम में प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है, 'महाराष्ट्र में जबरदस्ती का बदलाव किया गया, इसीलिए हम कॉन्फिडेंस में हैं. महाराष्ट्र का इतिहास आप देखेंगे तो पता चलेगा कि जब-जब किसी ने विश्वासघात किया है तो उसने मुंह की खाई है. महाराष्ट्र के लोगों ने कभी विश्वासघात करने वालों का साथ नहीं दिया है.' उन्होंने संसद में साधु-संतों के जाने के सवाल पर कहा कि क्या योगी आदित्यनाथ संसद में नहीं थे?

मूल विचारधारा से उद्धव ठाकरे के हटने के सवाल पर राज्यसभा की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि बीजेपी हिंदू धर्म से अलग हुई, शिवसेना नहीं. उन्होंने कहा, 'हमारा धर्म हमें क्या कहता है कि सारे धर्मों का सम्मान करना है. पूरी दुनिया ही हमारा परिवार है. अगर आप परिवार में ही अंतर करने लग जाएं तो क्या वह मेरा धर्म सिखाता है? इसीलिए मैं इन लोगों को ढोंगी हिंदू और पाखंडी हिंदू कहती हूं. इसीलिए हमने राम मंदिर की लड़ाई लड़ी.'

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!