'आरोप तय हो जाएंगे तो फांसी से लटक जाएंगे' अपनी ही बातों में फंस गए बृजभूषण शरण सिंह

डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लगे आरोपो पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई. अब इस मामले उनके आरोप भी तय हो गए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ लगे आरोपो पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई. अब इस मामले उनके आरोप भी तय हो गए हैं. हालांकि पॉक्सो मामले में दाखिल दिल्ली पुलिस की कैंसिलेशन रिपोर्ट पर एक दिन पहले ही यानी 20 मई को फैसला टल गया. अब इस मामले पर पाटियाला हाउस की पॉक्सो कोर्ट 27 जुलाई को फैसला सुनाएगी. वहीं, सुनवाई के बाद कोर्ट से बाहर निकलते वक्त जब सवाल पूछा गया तो बृजभूषण शरण भड़क गए और उन्होंने कहा कि शाम को आ जाइए फांसी पर लटक जाते हैं. बृजभूषण शरण यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि- आप मजाक कर रहे हैं, तफरी ले रहे है. 

दरअसल बृजभूषण शरण से जब सवाल हुआ कि आपने ऐलान किया था कि जब आरोप तय हो जाएंगे तो आप फांसी से लटक जाएंगे, अब आपका क्या कहना है? इस पर उन्हें गुस्सा आ गया. जिसके बाद उन्होंने कहा कि हमनें सिर्फ ये कहा था कि जब आरोप सिद्ध होंगे. अभी तक हमारे खिलाफ चार्ज फ्रेम हुआ है. अब पुलिस को कोर्ट में साबित करना है कि जो आरोप मेरे ऊपर लगाए हैं, उनके सबूत क्या हैं. मेरे पास मेरी बेगुनाही के सबूत हैं.

इसके साथ ही बृजभूषण सिंह ने गलती मानने से इनकार करते हुए कहा कि गलती नहीं की है तो मानने का सवाल ही नहीं है. बता दें कि बृजभूषण सिंह ने महिला पहलवानों से यौन शोषण के मामले में कोर्ट की ओर से तय किए गए आरोपो को स्वीकार करने से इनकार कर दिया. टिकट कटने पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे बेटे को टिकट मिल गया. साथ बीजेपी के 400 पार के दावे के पर जब सवाल हुआ तो उन्होंने इसे टाल दिया और कहा कि पॉलिटिकल सवाल नहीं. 
 

calender
21 May 2024, 05:10 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!