'देश के पिता नहीं लाल होते हैं', कंगना के पोस्ट पर भड़के बीजेपी नेता, क्यों अपनों के ही निशाने पर मंडी सांसद?

Kangana Ranaut News: बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से जवाब देते हुए देखा जा सकता है. एक बार फिर कंगना चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल मंडी सांसद कंगना रनौत के एक सोशल मीडिया पोस्ट पर विवाद हो गया है. आज देश भर में गांधी जंयती मनाया जा रहा है. इस मौके पर कंगना ने एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि देश के पिता नहीं देश के तो लाल होते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Kangana Ranaut News: बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से जवाब देते हुए देखा जा सकता है. एक बार फिर कंगना चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल मंडी सांसद कंगना रनौत के एक सोशल मीडिया पोस्ट पर विवाद हो गया है. आज देश भर में गांधी जंयती मनाया जा रहा है. इस मौके पर कंगना ने एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि देश के पिता नहीं देश के तो लाल होते हैं. धन्य हैं भारत मां के ये लाल. इसके साथ ही कंगना ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की तस्वीर पोस्ट की है.  

एक्ट्रेस कंगना के इस पोस्ट पर कांग्रेस नेता ने प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस नेता राज कुमार वर्मा ने कहा कि कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए. बता दें कि आज देश में गांधी जंयती मनाई जा रही है. साथ ही आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती भी है. इस मौके पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने बापू और लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि दी है. 

कंगना ने किया विवादित पोस्ट

कांगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि देश के पिता नहीं देश के तो लाल होते हैं. धन्य हैं भारत मां के ये लाल" इसके नीचे कंगना ने लाल बहादुर शास्त्री की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, "जय जवान, जय किसान के उद्घोषक पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न लाल बहादुर शास्त्री जी जयंती पर शत शत नमन." इस पोस्ट के अगले स्लाइड पर कंगना ने एक वीडियो मैसेज में लिखा है, "स्वच्छता भी उतनी ही जरूरी है जितनी की आजादी, महात्मा गांधी जी की जयंती पर उनके इस दृष्टिकोण को आगे ले जा रहे हैं हमारे प्रधानमंत्री जी.

कांग्रेस नेता भड़के

मंडी सांसद के इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस में काफी विरोध देखने को मिल रहा है. कांग्रेस नेता राज कुमार वर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि 'कंगना रनौत देश विरोधी बातें बार-बार में कर रही हैं. इसके खिलाफ देश द्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए. बीजेपी कुछ नहीं कर रही है. एक तरफ गांधी जी के ऊपर पीएम फूल चढ़ा रहे हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी सांसद ऐसी बातें कर रही है गांधी जी के खिलाफ, सख्त कार्रवाई की जाए कंगना के खिलाफ.'

बीजेपी ने भी कहा गलत

इसके साथ ही पंजाब के बीजेपी नेता हरजित ग्रेवाल ने भी कंगना के पोस्ट को गलत बताया है. उन्होंने कहा है, 'कंगना रनौत ने जो स्टेटमेंट दी है गांधी के बारे में वो शर्मसार करने वाली है. उन्होंने गांधी को पसंद नहीं किया पर लाल बहादुर शास्त्री को पसंद कर रही हैं. वो कैसे गांधी जी का अपमान कर सकती हैं? गांधी जी के बिना भारत को आजादी कैसे मिलती. कंगना को कुछ नहीं पता है. कंगना का विचार जो है वो गोडसे का विचार है. मंडी के लोगों से गलती हो गई कि इसको सांसद बनाया.'

calender
02 October 2024, 06:06 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो