'अबकी बार मोदी सरकार', पीएम को क्यों नहीं पसंद आया ये नारा? भरी सभा लोगों को टोका

PM Modi In Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा का चुनाव का पहला चरण खत्म हो गया है. इसी बीच पीएम मोदी लगातार प्रदेश दौरे पर हैं. इस बीच आज पीएम मोदी कटरा पहुंचे. वहां उन्होंने अपने भाषण को शुरूआत जय कारा शेरोवाली के जयकारे से की. पीएम मोदी ने कटरा की रैली में कहा कि यह चुनाव जम्मू कश्मीर का भविष्य चुनने के लिए है. भाजपा ही आपको प्राथमिकता देती हैं.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi In Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा का चुनाव का पहला चरण खत्म हो गया है. इसी  बीच पीएम मोदी लगातार प्रदेश दौरे पर हैं. इस बीच आज पीएम मोदी कटरा पहुंचे. वहां उन्होंने अपने भाषण को शुरूआत जय कारा शेरोवाली के जयकारे से की. पीएम मोदी ने कटरा की रैली में कहा कि यह चुनाव जम्मू कश्मीर का भविष्य चुनने के लिए है. भाजपा ही आपको प्राथमिकता देती हैं. 

आगे पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा ने आपके साथ दशकों से चले आ रहे भेदभाव को खत्म किया है. कांग्रेस एनसी और पीडीपी जिन तीन खानदानों ने इस क्षेत्र को सालों साल घाव दिए हैं, जख्म दिए, उनकी राजनीतिक विरासत का सूर्य आपको अस्त करना ही होगा और इसके लिए आपको कमल के निशान को चुनना होगा.

भरी सभा पीएम ने जनता को टोका

इतना कहना के बाद पीएम ने स्टेज से जैसे ही ये नारा लगाया कि  बोले, अबकी बार.. तब लोगों ने कहा- मोदी सरकार. इसपर पीएम मोदी ने लोगों को टोकते हुए कहा कि मोदी सरकार नहीं भाजपा सरकार.

हमारी आस्था और संस्कृति दाव पर 

आगे पीएम मोदी ने कहा कि ये भाजपा ही है जो आपके हितों को प्राथमिकता देती है, ये भाजपा ही है जिसने आपके साथ दशकों से भेदभाव को खत्म किया है. इसलिए ये स्वर से बोलिए अब की बार भाजपा सरकार. यहां ऐसी सरकार चाहिए जो हमारी आस्था का सम्मान दे. कांग्रेस कुछ वोटों के लिए हमारी आस्था और संस्कृति को कभी भी दांव पर लगा सकती है.

कांग्रेस पर भी साधा निशाना

इसके साथ ही विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम बोले कि कांग्रेस के वारिस ने विदेश में जाकर कहते हैं कि देवता भगवान नहीं होते हैं.  हिन्दू धर्म में देवियों और देवताओं को पूजने की परंपरा है. और ये कांग्रेस कहती है देवता भगवान नहीं होते. ये हमारे देवताओं का अपमान है या नहीं. ये सोची समझी चाल है. ये एक नक्सली सोच है, ये दूसरे देश से इंपोर्ट की हुई सोच है.आपको इन लोगों से सावधान रहना जरूरी है.

calender
19 September 2024, 05:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!