'सड़क से उठा के देश की राजनीति में पहुंचा दिया' आतिशी ने किसे कही ऐसी बात

Atishi on India Manch:  इंडिया डेली लाइव के इंडिया मंच पर आईं दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने आम आदमी पार्टी से लेकर दिल्ली के तमाम मुद्दों पर बात की.  देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी की सरकार है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल समेत आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल में बंद हैं. इन सब मुद्दों पर आज आतिशी में अपनी बात रखी है. तो आइए जानते हैं कि आखिर इन्होंने क्या कहा है. 

JBT Desk
JBT Desk

Atishi on India Manch: इंडिया डेली लाइव ने शुक्रवार को अपने खास प्रोग्राम 'इंडिया मंच' पर कई बड़ी हस्तियों को बुलाया है. ना सिर्फ सियासी बल्कि धर्म से जुड़ी दिग्गज हस्तियों ने भी शिरकत की. इन्हीं में से एक हैं दिल्ली की जल मंत्री आतिशी. आज इन्होंने आम आदमी पार्टी से लेकर दिल्ली के तमाम मुद्दों पर बात की.  देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी की सरकार है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल समेत आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल में बंद हैं. इन सब मुद्दों पर आज आतिशी में अपनी बात रखी है. तो आइए जानते हैं कि आखिर इन्होंने क्या कहा है. 

देखिए आम आदमी पार्टी इसलिए खास पार्टी है. क्योंकि आज तक राजनीति आप देखिए हमारे देश में मनी पावर मसल पावर के आधार पर होती आई है. कास्ट इक्वेशन रिलीजस इक्वेशन मुझे याद है कि जब 2013 में यह पार्टी बनी थी. 2012 के एंड पर हमने 2013 का जब चुनाव लड़ने की बात करी मुझे अभी भी याद है. उस समय लोग हम पर हसा करते थे लोग हमें देख के कहते थे. तुम लोग पॉलिटिक्स करोगे तुम लोग चुनाव लड़ो ग ना तुम्हारे पास पैसा है, ना तुम्हारे पास मसल पावर है, ना तुम कोई कास्ट इक्वेशन देखते हो. टिकट देते समय लेकिन आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल जी ने देश की राजनीति में कुछ अलग करके दिखाया. 

इसके आगे उन्होंने कहा कि आप मुझे देखिए आप मेरे जैसे अनेकों लोग हैं जो आम आदमी पार्टी में आज विधायक हैं मंत्री हैं. सांसद हैं हम बिल्कुल आम लोग हैं. हम आम मिडिल क्लास परिवार के लड़के लड़कियां थे. 25 30 साल की हमारी उम्र थी अरविंद केजरीवाल जी ने हम लोगों को लिटरली सड़क से उठा के इस देश की राजनीति में कहां पहुंचा दिया. तो आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है हम लोग में से कोई भी पॉलिटिकल बैकग्राउंड से नहीं है ना हम कोई ना मेरे पिताजी पॉलिटिक्स में थे ना मेरे नाना जी किसी स्टेट के गवर्नर थे ना मुझे पैथिक धन के रूप में लाखों करोड़ों की जायदाद मिली हुई है. 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!