'बहन के खिलाफ बीवी को चुनाव लड़ाकर हुई गलती', अपने ही फैसले पर पछता रहे अजित पवार

Ajit Pawar: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार इस समय राज्य में जन सम्मान यात्रा निकाल रहे हैं. इसी दौरान अजित पवार ने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव में एक बड़ी गलती कर दी और अब उन्हें अपनी गलती पर पछतावा है. अजित पवार ने कहा, उन्होंने लोकसभा चुनाव में अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार को मैदान में बहन सुप्रिया सुले के सामने उतार कर गलती की, उन्होंने कहा राजनीति घर तक दाखिल नहीं होनी चाहिए.

JBT Desk
JBT Desk

Ajit Pawar: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार इन दिनों अपनी जनयात्रा कर रहें हैं. इस दौरान इन्होंने कहा कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार को चचेरी बहन सुप्रिया सुले के खिलाफ खड़ा करना एक गलती थी. उन्होंने कहा कि राजनीति को घर में घुसने नहीं देना चाहिए. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि एनसीपी के संसदीय बोर्ड ने सुप्रिया सुले के खिलाफ सुनेत्रा पवार को मैदान में उतारने का फैसला किया था. उन्होंने कहा कि यह फैसला गलत था और ऐसा नहीं होना चाहिए था.

अजित पवार ने कहा कि मैं अपनी सभी बहनों से प्यार करता हूं. राजनीति को घर में घुसने नहीं देना चाहिए. मैंने अपनी बहन के खिलाफ सुनेत्रा को मैदान में उतारकर गलती की. ऐसा नहीं होना चाहिए था. लेकिन (एनसीपी के) संसदीय बोर्ड ने फैसला लिया. अब मुझे लगता है कि यह गलत था. बता दें कि सुप्रिया सुले शरद पवार की बेटी हैं. उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में बारामती से अपनी भाभी सुनेत्रा पवार को हराया था. सुनेत्रा पवार भी बाद में संसद के ऊपरी सदन, राज्य सभा में प्रवेश करके सांसद बन गईं हैं. 

अजित पवार कर रहें जनयात्रा

अपने चाचा शरद पवार द्वारा स्थापित पार्टी में खिलाप अजित पवार इस समय जनयात्रा कर रहे हैं. राज्य विधानसभा चुनावों से पहले अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत उपमुख्यमंत्री सरकार की 'मुख्यमंत्री लड़की बहिन योजना' का प्रचार कर रहे हैं, जिसका उद्देश्य महिलाओं को प्रति माह 1,500 रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान करना है.

रक्षा बंधन पर कही बड़ी बात

अगले हफ्ते 19 अगस्त को देश में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जाएगा, इसी के चलते जब अजित पवार से पूछा गया कि क्या वो रक्षा बंधन के मौके पर बहन सुप्रिया सुले से मिलने जाएंगे तो उन्होंने कहा मैं इस समय राज्य में यात्रा निकाल रहा हूं और अगर मैं और सुप्रिया रक्षा बंधन के दिन एक ही जगह हुए तो जरूर मिलेंगे. साथ ही अजित पवार ने शरद पवार का जिक्र करते हुए कहा कि शरद पवार हमारे घर के बड़े हैं.

calender
13 August 2024, 04:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!