महिला से झूठे रिश्ते बना शख्स ने किया गैंगरैप, पीड़िता के पति को दिखाया Video, हुआ तलाक

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला को शादी का झांसा देकर एक रिश्ते में फंसाया गया, उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला को शादी का झांसा देकर एक रिश्ते में फंसाया गया, उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और बाद में उसके पति ने उसके पूर्व प्रेमी द्वारा अश्लील वीडियो दिखाए जाने के बाद उसे तलाक दे दिया.  इस घटना से लोगों में आक्रोश है और न्याय की मांग की जा रही है. ये घटना बरेली के भोजीपुर इलाके की है. 

झूठे वादे कर रिश्ते में फंसाया

भोजीपुरा इलाके में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसके पड़ोसी ने शादी का झूठा वादा करके उसे अपने जाल में फंसाया. इस बहाने से उसने कई बार उसके साथ बलात्कार किया. जब उसने आगे बढ़ने से मना कर दिया तो उसने अपने एक रिश्तेदार और दोस्त को साथ लेकर सामूहिक बलात्कार की साजिश रची. 

अश्लील वीडियो के जरिए जबरन तलाक

इन दर्दनाक घटनाओं के बाद, पीड़िता के परिवार ने उसकी शादी किसी दूसरे व्यक्ति से तय कर दी.  हालांकि जब वह अपने ससुराल चली गई, तो उसके पूर्व प्रेमी और उसके साथी ने उसके  पति को उसका अश्लील वीडियो दिखाया.  इसके कारण 20 मई, 2023 को उसका तलाक हो गया।

महिला के कपड़े फाड़े गए 

न्याय के लिए पीड़िता ने 24 मई को अपने प्रेमी के परिवार से शादी की गुहार लगाई.  इसके बजाय उसे और भी हिंसा का सामना करना पड़ा. प्रेमी के माता-पिता और अन्य रिश्तेदारों ने उसे पीटा, उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे घर से निकाल दिया.  इस मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसने न्याय की मांग को और बढ़ा दिया है.

पुलिस कर रही जांच 

पीड़िता ने भोजीपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है और इसकी निंदा भी की है. 

calender
02 June 2024, 10:16 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो