'ए राजा जी...' , India Daily के मंच पर मनोज तिवारी ने बांधा समा, झूमने पर मजबूर हुए दर्शक

Manoj Tiwari: इंडिया डेली के मंच पर उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद और भाजपा नेता मनोज तिवारी ने भाजपा द्वारा दिल्ली में किए गए कामों को गिनाया. इस बीच उन्होंने हाल ही में आई पंचायत सीरीज के 'ए राजा जी', और पीएम होईए ना सॉन्ग से लोगों का मनोरंजन किया. इसके साथ ही उन्होंने मंच पर हाल ही में हुए लोकसभा में दिल्ली की 7 सीटों पर मिली जीत में मैजिक का भी जिक्र किया.

JBT Desk
JBT Desk

 

इंडिया डेली लाइव ने शुक्रवार को अपने खास प्रोग्राम 'इंडिया मंच' पर कई बड़ी हस्तियों को बुलाया है. ना सिर्फ सियासी बल्कि धर्म से जुड़ी दिग्गज हस्तियों ने भी शिरकत की. इस बीच उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद और भाजपा नेता मनोज तिवारी भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा द्वारा दिल्ली में किए गए कामों को गिनाया. इस बीच उन्होंने हाल ही में आई पंचायत सीरीज के 'ए राजा जी;, और 'पीएम होईए ना' सॉन्ग से लोगों का मनोरंजन किया.  

इसके साथ ही उन्होंने मंच पर हाल ही में हुए लोकसभा में दिल्ली की 7 सीटों पर मिली जीत में मैजिक होने के सवाल पर कहा कि मैजिक तो होता है विश्वास का, मैजिक होता है कथनी और करनी में एकता का. मैजिक होता है सही मायने में लोगों की समस्याओं को समझकर पॉलिसी बनाने का.  वहीं उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में 26 सालों से भाजपा  की सरकार नहीं है. आपको याद होगा कि 1993 में मदन लाल खुराना दिल्ली के मुख्यमंत्री बने थे. और उसके बाद उसी टर्म में उनके ऊपर कुछ आरोप लग गए थे, तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया था. फिर साहेब सिंह वर्मा जी आए थे. और जब वो बरी हो गए तो राजनीति में अपना काम करना शुरू कर दिया.

बीजेपी सांसद ने कहा कि 1998 से लेकर अब तक दिल्ली में अब तक बीजेपी सरकार नहीं रहने के बाद भी हम जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनके आए तो सातों सांसद दिए. ऐसे में दिल्ली में हमारी सरकार ना होने के बाद भी हमने दिल्ली के लिए बहुत काम किया है. अधिक जानकारी के लिए देखें इंटरव्यू...

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!