जम्मू-कश्मीर: एक सड़क हादसा, तबाह हुआ पूरा परिवार, पांच बच्चों समेत 8 की मौत

Anantnag Accident News: जम्मू- कश्मीर के अनंतनाग के सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक,यह घटना दक्षिण कश्मीर के डक्सुम में खाई में वाहन गिरने से हुई जिस कारण आप - पास के इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित होकर कार गहरी खाई में गिर गई जिसमें एक ही परिवार के 8 लोग सवार थे जो किश्तवाड़ से कहीं सफर के लिए निकले थे.

JBT Desk
JBT Desk

Anantnag Accident News: जम्मू- कश्मीर के अनंतनाग के सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक,यह घटना दक्षिण कश्मीर के डक्सुम में खाई में वाहन गिरने से हुई जिस कारण आप - पास के इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित होकर कार गहरी खाई में गिर गई जिसमें एक ही परिवार के 8 लोग सवार थे जो किश्तवाड़ से कहीं सफर के लिए निकले थे.

एक ही झटके में तबाह हुआ पूरा परिवार

खबरों के मुताबिक, मृतक लोगों में से एक ही परिवार के 5 बच्चे थे जिसमें दो मासूम थे. इसके साथ ही मरने वालों में 2 माहिलएं और एक पुरुष शामिल है. ये सभी लोग किश्तवाड़ के रहने वाले थे.  फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है.

मामले की जांच की जा रही है

पुलिस के मुताबिक, JK03H9017 रजिस्ट्रेशन नंबर वाली सूमो गाड़ी जम्मू क्षेत्र के किश्तवाड़ से आ रही थी और डक्सुम के पास अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे गिर गई . इस घटना में आठ लोगों ने अपनी जान दे दी है. जिसमें 5 बच्चे, दो महिलाएं और एक पुरुष यानी जो पुलिसकर्मी शामिल हैं. इसके अलावा इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

कोकरनाग के SDM सुहेल अहमद के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के डक्सुम के पास प्राइवेट कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी. सभी मृतकों को कोकरनाग के जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

calender
27 July 2024, 03:28 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!