आखिर कहां छुपी हैं प्रज्वल की मां भवानी रेवन्ना? तलाश में जुटी SIT

Bhavani Revanna: कर्नाटक अश्लील वीडियो, रेप मामले के मुख्य आरोपी हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना  एसआईटी हिरासत में हैं. इस बीच प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी  रेवन्ना की खोजबीन जारी है.

JBT Desk
JBT Desk

Bhavani Revanna: कर्नाटक अश्लील वीडियो, रेप मामले के मुख्य आरोपी हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना  एसआईटी हिरासत में हैं. इस बीच प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी  रेवन्ना की खोजबीन जारी है. बता दें,कि वह हासन जिले के होलेनरसीपुरा स्थित अपने आवास पर मौजूद नहीं थीं. इस दौरान  कर्नाटक एसआईटी की टीम ने 2 जून रविवार को भवानी की तलाश में पिछले 24 घंटों में अलग-अलग  स्थानों पर छापेमारी की. 

इस बीच मामले में कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर ने कहा कि भवानी को गिरफ्तार करने के लिए खोजबीन जारी है, जो फरार चल रही है. उन्होंने कहा कि वह कहीं छिपी हुई हों मगर उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

भवानी की तलाश में जुटी एसआईटी 

इस दौरान गृह मंत्री ने संवाददाताओं से  बातचीत में कहा कि 'विशेष जांच दल (एसआईटी) भवानी को गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही है. इसके बारे में जानकारी नहीं है. जैसे ही इसके बारे में पता लगेगा उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाएगा. यह कानून की उचित प्रक्रिया है और कुछ नहीं.

बता दें कि एसआईटी  द्वारा भवानी को एक नोटिस जारी कर 1 जून को अपने घर पर  मौजूद रहने के लिए कहा गया था क्योंकि उनके बेटे के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों से जुड़े अपहरण मामले में पूछताछ करनी थी.  जब एसआईटी के जासूसों की एक टीम भवानी के घर 'चेन्नम्बिका निलय' पहुंची, तो वह वहां मौजूद नहीं थी. 

SIT की टीम पहुंची घर, लेकिन घर पर नहीं थी भवानी

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम को दो महिला वकील 'चेन्नम्बिका निलय' पहुंचीं और एसआईटी अधिकारियों से मुलाकात की. उन्होंने मिलने के पीछे का उद्देश्य नहीं बताया. एक जानकारी के अनुसार,  भवानी ने अपने वकीलों के जरिए बताया था कि वह अस्वस्थ हैं और जल्द ही एसआईटी के सामने पेश होंगी. 

एसआईटी ने मैसूर, हासन, बेंगलुरु, मांड्या और रामनगर सहित कई स्थानों पर तलाशी ली.  सूत्रों के अनुसार, भवानी को पकड़ने के लिए उसके रिश्तेदारों के घरों पर भी तलाशी ली गई, लेकिन वह नहीं मिली. सूत्रों ने बताया कि एसआईटी ने भवानी की तलाश के लिए कई टीमें बनाई हैं. 

क्या है मामला?

कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण से पहले निलंबित जनता दल (सेक्युलर) नेता द्वारा महिलाओं के साथ कथित पर सेक्स स्कैंडल का भंडाफोड हुआ. इसके बाद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. रेवन्ना, ने दावा किया कि वीडियो में छेड़छाड़ की गई थी. उन पर बलात्कार, छेड़छाड़, धमकी, ब्लैकमेलिंग और धमकी देने के आरोप हैं, जबकि इंटरपोल ने उनके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया था. 

रेवन्ना के वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष ने उनको चारों तरफ से घेरना शुरू कर दिया, इस मामले पर विपक्ष ने पीएम पर कुछ ना बोलने के इल्जाम लगाए. इन वीडियो के सामने आने से कुछ दिन पहले ही पीएम रेवन्ना के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. 

calender
02 June 2024, 04:05 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो