2 जवानों की शहादत के बाद फौज ने लिया बदला, 3 आतंकवादी किए ढेर

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. शनिवार सुबह आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. पुलिस का कहना है कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन का जांच की जा रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सिक्योरिटी फोर्सेज़ और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर हो गए हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक किश्तवाड़ में एक अभियान के दौरान भारतीय सेना के दो जवानों की मौत के एक दिन बाद शनिवार सुबह जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. शुक्रवार देर रात पट्टन इलाके के चक टपर क्रीरी में घेराबंदी और तलाशी मुहिम शुरू किए जाने के बाद बारामूला जिले में अभी भी अभियान जारी है.

एक पुलिस अफसर के मुताबिक आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक तलाशी दल पर गोलीबारी की, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई और नतीजे में तीन आतंकवादी मारे गए. पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन की जांच की जा रही है.

एक दिन पहले, किश्तवाड़ में हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए थे और दो अन्य घायल हो गए थे. कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "बारामूला के चक टप्पर क्रीरी पट्टन इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं और आगे की जानकारी बाद में दी जाएगी." भारतीय सेना की चिनार कोर ने कहा कि इलाके में आतंकवादियों के बारे में विशेष खुफिया जानकारी मिलने के बाद सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के बीच संयुक्त अभियान शुरू हुआ.

पीएम मोदी की रैली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एक मेगा रैली को संबोधित करने वाले हैं.  पीएम मोदी अपने पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार मुहिम शुरू करने वाले हैं, उससे कुछ घंटे पहले यह मुठभेड़ हुई. डोडा और किश्तवाड़ जिलों में, खासकर प्रोग्राम वाली जगह के आसपास, कई लेवल में सुरक्षा तैनात की गई है, ताकि चुनावी रैली का शांतिपूर्ण और सुचारू संचालन सुनिश्चित किया जा सके. रैली डोडा शहर के स्टेडियम में आयोजित की जाएगी. पिछले 42 वर्षों में किसी प्रधानमंत्री का डोडा का यह पहला दौरा होगा.

calender
14 September 2024, 12:40 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!