Ram Lalla Pran Pratishtha: विरोध के बाद अब शंकराचार्य बदले सुर बोले- हम मोदी विरोधी नहीं बल्कि उनके प्रशंसक हैं

Ram Mandir Opening Ceremony: 22 जनवरी सोमवार को अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने जा रहा है. इसको लेकर लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी है और अंतिम रूप दिया जा रहा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

 Ram Lalla Pran Pratishtha: 22 जनवरी सोमवार को अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने जा रहा है. इसको लेकर लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी है और अंतिम रूप दिया जा रहा है. इस बीच अब राम मंदिर उद्घाटन को मूहुर्त को लेकर सवाल उठाने वाले शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा कि हम मोदी विरोधी नहीं उनके प्रशंसक है."

हम मोदी विरोधी नहीं...- शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद

शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा कि, "सच्चाई यह है कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से हिंदुओं का स्वाभिमान जाग गया है. यह छोटी बात नहीं है. हमने कई बार सार्वजनिक रूप से कहा है, हम मोदी विरोधी नहीं बल्कि मोदी के प्रशंसक हैं." हम उनकी प्रशंसा करते हैं क्योंकि स्वतंत्र भारत में ऐसा कौन सा प्रधान मंत्री है जो इतना बहादुर है, जो हिंदुओं के लिए दृढ़ता से खड़ा है?

370 को लेकर बोले अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती

उन्होंने आगे कहा कि, "हम किसी की आलोचना नहीं कर रहे हैं लेकिन वह पहले ऐसे प्रधान मंत्री हैं जो हिंदू भावनाओं का समर्थन करते हैं. एक हिंदू के रूप में, हम खिलाफ हैं? आप क्या कह रहे हैं? आपका मीडिया का एक ही एजेंडा है - हमें मोदी विरोधी साबित करो. मुझे बताओ, जब पीएम ने अपने गृह मंत्री के माध्यम से अनुच्छेद 370 को निरस्त किया, तो क्या हमने इसका स्वागत नहीं किया?

calender
21 January 2024, 09:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो