Andhra Pradesh: सीआईडी ने पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को किया गिरफ्तार, करोड़ों के घोटाले का आरोप

N. Chandrababu Naidu: सीआईडी ने शनिवार को भ्रष्टाचार मामले में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और TDP प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उनके बेटे नारा लोकेश को हिरासत में लिया गया है. TDP प्रमुख पर करोड़ो रूपये का घोटाला करने का आरोप है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

N. Chandrababu Naidu arrested: सीआईडी ने शनिवार को भ्रष्टाचार मामले में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और TDP प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आंध्र प्रदेश पुलिस ने चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश को पूर्वी गोदावरी जिले में हिरासत में लिया गया है. TDP प्रमुख पर करोड़ो रूपये के घोटाले करने का आरोप है. तेलुगु देशम पार्टी (TDP) ने पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी की जानकारी दी है. 

भ्रष्टाचार के मामले में आपराधिक जांच विभाग (CID) ने शनिवार सुबह चंद्रबाबू नायडू को खिलाफ एक्शन लिया है. उनके खिलाफ 2021 में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया था. जानकारी के मुताबिक, नायडू को सुबह तड़के नांदयाल शहर के आरके फंक्शन हाल स्थित कैंप से गिरफ्तार किया गया. नांदयाल रेंज के डीआईजी रघुरामी रेड्डी और सीआईडी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल पूर्व सीएम के कैंप पहुंचा. 

पुलिस ने नायडू के बेटे को हिरासत में लिया 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया है कि पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के बेटे और टीडीपी नेता नारा लोकेश को पुलिस ने पूर्वी गोदावरी जिले में हिरासत में लिया है. टीडीपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नारा लोकेश का वीडियो शेयर कर बताया कि पुलिस ने कहा है कि वे (लोकेश) चंद्रबाबू नायडू से नहीं मिल सकते हैं.

टीडीपी ने किया विरोध प्रदर्शन

तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी खिलाफ तिरुपति के अन्नपूर्णा सरुकुलु केंद्र में विरोध प्रदर्शन किया. बता दें कि पूर्व सीएम को भ्रष्टाचार के मामले में सीआईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. 

calender
09 September 2023, 07:48 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!