BJP से नाराज अपर्णा की योगी से मुलाकात, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी?

Aparna meets CM Yogi: सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव काफी समय से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नाराज बताई जा रही हैं. इस बीच कल उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद कयास लगाया जा रहा है कि पार्टी और उनके बीच सभी गिले-शिकवे दूर हो गए हैं. अपर्णा यादव ने प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से भी मुलाकात की है. कहा जा रहा है कि अब वह जल्द ही यूपी महिला आयोग की उपाध्यक्ष का पद संभालेंगी.

JBT Desk
JBT Desk

Aparna meets CM Yogi: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा में शामिल हो गई थीं. कल रात उन्होंने अपने पति प्रतीक के साथ सीएम योगी से उनके आवास पर मुलाकात की. दरअसल, 3 सितंबर को यूपी महिला आयोग का गठन हुआ था, जिसमें समाजवादी पार्टी से आगरा की बबीता चौहान को अध्यक्ष और चारू चौधरी को उपाध्यक्ष बनाया गया है. अपर्णा यादव दूसरी उपाध्यक्ष हैं. उपाध्यक्ष बनाए जाने से अपर्णा भाजपा से नाराज थीं. उनकी चाहत और भी ज्यादा है जिस पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता.

अपर्णा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद हामी भर दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने उन्हें उनके मान-सम्मान के अनुसार और भी जिम्मेदारियां देने का आश्वासन दिया है. इसके बाद अपर्णा ने महिला आयोग की उपाध्यक्ष का पद संभालने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि इसी हफ्ते वह महिला आयोग में जाकर अपना काम शुरू कर देंगी.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!