हैदराबाद में आस्था पर प्रहार! पंडाल में घुसकर तोड़ी गई मां दुर्गा की मूर्ति; फेंका पूजा का सामान

Hyderabad News: नवरात्र के मौके पर हैदराबाद में एक बड़ी घटना हुई है, जहां कुछ लोगों ने माता की मूर्ति पर हमला कर दिया. यह घटना नामपल्ली प्रदर्शनी मैदान में हुई, जहां श्रद्धालुओं ने दुर्गा देवी की प्रतिमा स्थापित की थी. रात के आधे समय में कुछ लोग वहां आए और मूर्ति को तोड़फोड़ दी. उन्होंने पूजा का सामान भी इधर-उधर फेंक दिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Hyderabad News: नवरात्र के मौके पर हैदराबाद में एक बड़ी घटना हुई है, जहां कुछ लोगों ने माता की मूर्ति पर हमला कर दिया. यह घटना नामपल्ली प्रदर्शनी मैदान में हुई, जहां श्रद्धालुओं ने दुर्गा देवी की प्रतिमा स्थापित की थी. रात के आधे समय में कुछ लोग वहां आए और मूर्ति को तोड़फोड़ दी. उन्होंने पूजा का सामान भी इधर-उधर फेंक दिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी.

डांडिया कार्यक्रम खत्म होने के बाद बदमाशों ने हमला किया. कार्यक्रम खत्म होने तक पुलिस वहां मौजूद थी, लेकिन जैसे ही रात में वहां कोई नहीं था, कुछ अज्ञात लोग मूर्ति को तोड़ने के लिए अंदर आए. स्थानीय लोगों के अनुसार, बदमाशों ने पहले बिजली काटी और सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े. इसके बाद मूर्ति का हाथ तोड़ दिया, जिससे वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग

एबिड्स एसीपी चंद्रशेखर ने घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर जांच की. बेगमबाजार पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया और जांच शुरू की. इस घटना से लोग गुस्से में हैं और आरोपियों को पकड़ने और कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. लोग सड़कों को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

नई मूर्ति की स्थापना की गई

इसके साथ ही थाना कैंट की पुलिस भी मौके पर पहुंची और गुस्साई भीड़ को शांत करने की कोशिश की. स्थानीय लोगों की मदद से वहां एक नई मूर्ति की स्थापना की गई. पुलिस आरोपियों को पकड़ने में तेजी से जुटी हुई है, और स्थानीय लोग इस घटना के जिम्मेदारों को माफ करने को तैयार नहीं हैं.

calender
11 October 2024, 12:56 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो