Bajrang Punia On WFI Suspension: हम पद्मश्री तब वापस नहीं लेंगे जब तक...WFI की मान्यता खत्म होने पर बोले बजरंग पूनिया

Bajrang Punia On WFI Suspension: भारतीय कुश्ती महासंघ की मान्यता रद्द होने बाद रविवार 24 दिसंबर को दिग्गज पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा कि जब तक इंसाफ नहीं हो जाता है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bajrang Punia On WFI Suspension: भारतीय कुश्ती महासंघ की मान्यता रद्द होने बाद रविवार 24 दिसंबर को दिग्गज पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा कि जब तक इंसाफ नहीं हो जाता है, हम पद्मश्री पुरस्कार वापस नहीं लेगें. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बजरंग पूनिया ने कहा कि मै पद्मश्री वापस नहीं लूंगा. न्याय निलने के बाद ही मै इन सबके बारे में सोचूंगा. उन्होंने कहा कोई भी पुरस्कार हमारी बहनों के सम्मान से बड़ा नहीं है. हमें सबसे पहले न्याय मिलना चाहिए. 

बीते दो दिन शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर अपना विरोध पत्र सौंपने का कोशिश की थी. हालांकि पुलिसकर्मियों ने उन्हें दिल्ली के कर्तव्य पथ पर रोक दिया था इसके बाद बजरंग ने अपना पद्मश्री पदक फुटपाथ पर पत्र के ऊपर रख दिया था.

इससे पहले टोक्यों ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता बजरंग पूनिया ने अपने X हैंडल से एक बयान जारी कर कहा था कि, "मैं अपना पद्मश्री पुरस्कार प्रधानमंत्री जी को वापस लौटा रहा हूँ. कहने के लिए बस मेरा यह पत्र है. यही मेरी स्टेटमेंट है."

Topics

calender
24 December 2023, 08:05 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!