बांग्लादेशी मंत्री ने की कोलकाता में लापता हुए सांसद के हत्या की पुष्टि, पढ़ें पूरी खबर

Bangladeshi Minister: 15 मई को बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम ने एक और वॉट्सऐप मैसेज में गोपाल को बताया कि वह दिल्ली पहुंच गया है और वीआईपी लोगों के साथ है.

JBT Desk
JBT Desk

Bangladeshi Minister: बांग्लादेशी मंत्री का कहना है कि पश्चिम बंगाल पुलिस ने कोलकाता में एक बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम की मौत की पुष्टि की है. वहीं सत्तारूढ़ आवामी लीग के सांसद अनवारुल बीते 12 मई को इलाज के लिए कोलकाता आए थे, जिसके बाद उन्हें लापता घोषित कर दिया गया, जिसके बाद उनके लापता होने के बाद 18 मई को कोलकाता पुलिस ने एक सामान्य डायरी दर्ज की थी. 

जबकि पुलिस ने बताया कि कोलकाता के बारानगर पुलिस स्टेशन में प्रारंभिक शिकायत दर्ज करने के बाद, बांग्लादेशी सांसद के अंतिम समय शहर के न्यूटाउन इलाके के नजदीक पाया गया था. वहीं लगभग तीन बार लगातार सांसद रहे अनवारुल की हत्या न्यूटाउन इलाके के एक फ्लैट में की गई, जहां वह किसी से मिलने गए थे.

मित्र गोपाल विश्वास से मिलने गए थे अनवारुल 

मिली जानकारी के मुताबिक कालीगंज उपजिला अवामी लीग के अध्यक्ष अनवारुल अजीम 12 मई की शाम करीब 7 बजे अपने पारिवारिक मित्र गोपाल विश्वास से मिलने कोलकाता स्थित उनके घर गए थे. जिसके बाद अगले दिन 13 जून को, अनवारुल दोपहर 1:41 बजे डॉक्टर के पास जाने के लिए गोपाल के घर से निकले थे. वहीं उनका कहना था कि वह शाम को लौटेंगे. वह बिधान पार्क में कलकत्ता पब्लिक स्कूल के सामने एक टैक्सी में सवार हुए थे. 

मगर जाने के बाद अजीम ने शाम को अपने दोस्त गोपाल को कहा कि वह दिल्ली जा रहा है और वहां पहुंचकर उसे फोन करेगा. इतना ही नहीं  विधायक ने अपने दोस्त को कहा कि वह भी उसे फोन न करे.

एक शख्स ने कबूला हत्या के पीछे है मेरा हाथ 

उसने यह भी कहा कि उसे कॉल करने की कोई जरूरत नहीं है.उसने यही मैसेज अपने निजी सहायक रौफ को भी भेजा था. बांग्लादेश पुलिस के सामने एक शख्स ने कबूल किया कि उसने अनवारुल अजीम की हत्या की है. हालांकि, अभी तक न्यूटाउन में कहीं से भी शव बरामद नहीं हुआ है. साथ ही मामले को लेकर बिधाननगर पुलिस कमिश्नरेट द्वारा आगे की जांच की जा रही है.

calender
22 May 2024, 02:59 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!