Bengaluru Crime: शादी से किया इनकार, लड़की हुई मौत का शिकार, खबर दिल दहला देगी

Bengaluru Crime: शादी से मना करने पर एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की दिन दहाड़ें हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि लड़की बेंगलुरु के एक यूनिसेक्स स्पा में काम किया करती थी.

JBT Desk
JBT Desk

Bengaluru Crime: शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिए जाने पर एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की दिन दहाड़े हत्या कर दी. व्यक्ति का उम्र लगभग 32 साल बताया जा रहा है. जानकारी मिल रही है कि इस व्यक्ति ने करीब 15 बार चाकू मारकर लड़की को मौत के घाट उतार दिया है. हैरानी तो तब हुई जब वह खुद पुलिस स्टेशन जाकर अपना गुनाह कबूल कर लेता है.

दरअसल इस बात की पुष्टि पुलिस ने की है, इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की ही हत्या करने वाला आरोपी गिरीश उर्फ रेहान अहमद ने बताया कि वह जयनगर वी ब्लॉक के शालिनी ग्राउंड में रहने वाली 42 वर्षीय फरीदा खातून की हत्या कर चुका है.

डीसीपी शिवप्रकाश का बयान

डीसीपी शिवप्रकाश देवराजू ने बताया कि आरोपी गिरीश उर्फ रेहान अहमद ने जिस लड़की की हत्या की है वह पहले से शादी शुदा है. इतना ही नहीं उसके 21 साल और 16 साल की दो लड़कियां है. पुलिस ने हत्यारे गिरीश को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया है. इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि "हम उन कुछ लोगों के बयान भी दर्ज कर रहे हैं, जिन्होंने हत्या देखी है, जिसमें एक नारियल विक्रेता भी शामिल है."

फरीदा खातून की पहचान

पुलिस का कहना है कि फरीदा खातून कोलकाता की रहने वाली है. वह करीब 4 साल से बेंगलुरु के एक यूनिसेक्स स्पा में काम किया करती थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात साल 2022 में गिरीश से हुई थी. जो कि मुख्य रूप से एक ड्राइवर है, दोनों की नजदीकियां बढ़ी और बात शादी तक चली गई. और जब लड़की ने गिरीश से शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने फरीदा खातून को मौत के घाट उतार दिया. मिली जानकारी के मुताबिक गिरीश और खातून दोनों एक साथ पार्क में घूम रहे थे तभी एक दुकान से चाकू खरीदकर गिरीश ने दिन दहाड़े उसकी मौत कर दी.

calender
01 April 2024, 12:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!