धोती पहनी तो मॉल में नो-एंट्री! गार्ड ने बुजुर्ग को रोका, मचा बवाल

Bengaluru News: कर्नाटक के बेंगलुरु से एक वीडियो सामने आया है. जहां, एक बुजुर्ग को धोती पहने होने के कारण मॉल में घुसने से रोक दिया गया. बुजुर्ग व्यक्ति अपने बेटे के साथ फिल्म देखने के लिए जीटी मॉल पहुंचा था. धोती पहने होने के कारण उसे गार्ड ने रोक दिया. इसका वीडियो उसके बेटे ने बना लिया जो अब वायरल हो रहा है. मंगलवार शाम हुई इस घटना के कारण बवाल मचा हुआ है.

JBT Desk
JBT Desk

Karnataka News: एक तरफ देश में देशी चीजों को बढ़ावा दिया जा रहा है. लोग ट्रेडिशनल पहनावे के साथ-साथ देशी चीजों की ओर बढ़ रहे हैं. इसे प्राउड भी मान रहे हैं लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ जाती है जो बड़े सवाल खड़े करने लगती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है कर्नाटक की राजधानी बेगलूरू से जहां एक बुजुर्ग को मॉल में घुसने से सिर्फ इसलिए रोक दिया गया कि वो धोती पहनकर पहुंचा हुआ था. इस घटना का वीडियो उसके बेटे ने रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इससे अब बवाल मचा हुआ है. आइये जानें पूरा मामला.

मामला मंगलवार शाम का है. 16 जुलाई शाम 6 बजे के आसपास 70-75 साल के किसान फकीरप्पा अपने बेटे के साथ मॉल पहुंचे थे. जैसे ही वो मॉल में एंट्री लेने की कोशिश करने लगे. उन्हें धोती कुर्ता पहने होने के कारण अंदर घुसने से रोक दिया गया. बेटे ने फिल्म की टिकट दिखाकर अंदर जाने की मांग की लेकिन उसकी सुनी नहीं गई. इस पूरे माजरे का वीडियो बेटे ने रिकॉर्ड कर लिया जो अब वायरल हो रहा है.

वीडियो हुआ वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि सिक्योरिटी सुपरवाइजर मॉल की एंट्री पर उन्हें रोक रहे हैं. इसमें साफ सुना जा सकता है कि सुपरवाइजर उनकी एंट्री को मॉल के नियमों के खिलाफ बता रहा है. वो कह रहा है कि धोती पहनकर कोई एंट्री नहीं कर सकता है. अगर वो पैंट पहनकर आते हैं तभी मॉल में दाखिल हो सकते हैं.

लोगों में गुस्सा

किसान को मॉल में घुसने से रोकने का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि भारत विविधता में एकता का प्रतीक है. यहां सभी धर्म जाति के लोगों का बराबर सम्मान है. हमारे देश में क्षेत्र, पहनावा, जाति-धर्म के आधार पर किसी को रोका नहीं जा सकता है.

लोगों ने बेंगलुरु के मॉल की घटना को शर्मसार करने वाली बताया है. उनका कहना है कि ये न सिर्फ बुजुर्ग का अपमान है बल्कि ये हमारे देश की संस्कृति और किसानों का भी अपमान है. मॉल प्रबंधन पर तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए. हालांकि, अभी इस मामले में मॉल की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

calender
17 July 2024, 03:33 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!