Gujrat Ats: गुजरात में एटीएस का बड़ा एक्शन, एक पाकिस्तानी जासूस को किया गिरफ्तार

Gujrat Ats: गुजरात एटीएस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दें कि एटीएस ने आज एक पाकिस्तानी जासूस को गिरफ्तार किया है. ये जासूस भारत में रहकर एक पाकिस्तानी एजेंसी के लिए काम कर रहा था.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • गुजरात में एटीएस का बड़ा एक्शन
  • एक पाकिस्तानी जासूस को किया गिरफ्तार

Gujrat Ats: गुजरात एटीएस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दें कि एटीएस ने आज एक पाकिस्तानी जासूस को गिरफ्तार किया है. ये जासूस भारत में रहकर एक पाकिस्तानी एजेंसी के लिए काम कर रहा था.गिरफ्तार किए गए जासूस व्यक्ति से पूछताछ में इसके साथ शामिल  और लोगों का भी पता लगा है. इसके लिए एटीएस द्वारा पूरे गुजरात में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. 

एटीएस द्वारा चल रही जांच 

एक जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी शख्स गुजरात में रह रहा था और आनंद से बाहर पाकिस्तान के लिए जासूसी कर रहा था. मीडिया से बातचीत में एटीएस ने बताया कि एटीएस की टीम ने एक पाकिस्तानी जासूस को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा गुजरात में उसके अन्य कनेक्शन को लेकर भी जांच चल रही है. 

सेना के जवानों के फोन से करता था छेड़छाड़ 

बता दें कि गिरफ्तार किए गए जासूस व्यक्ति  के पास से  पैसे और कई सिम कार्ड बरामद हुए है. वहीं ये जासूस  भारतीय सेना के जवानों और अधिकारियों के फोन से छेड़छाड़ करता था. 

इससे पहले भी हुई थी गिरफ़्तारी

बता दें कि गुजरात एटीएस द्वारा 8 जुलाई 2023 को भी पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाल एक शख्स को पकड़ा गया था. गुजरात एटीएस के अनुसार इस शख्स ने हनीट्रैप होने के बाद पाकिस्तान को खुफिया जानकारियां साझा की थी.  एटीएस के अनुसार जानकारी देने के बदले में उसे 25 हजार रुपये भी मिले थे. 

पकड़े गए जासूस व्यक्ति की पहचान निलेश वालिया के रूप में हुई थी. वहीं गुजरात एटीएस  द्वारा मिली जानकारी के अनुसार सामने आया था कि यह व्यक्ति पाकिस्तान के लिए जासूसी कर रहा था निलेश नामक ये व्यक्ति पहले हनीट्रैप फंसा और फिर गुप्त जानकारी पाकिस्तान भेजी. जांच में सामने आया था कि निलेश अदिति के नाम से फेक प्रोफाइल से पाकिस्तान के हैंडलर से संपर्क में आया था. इसके बाद इसने बीएसएफ़ से जुड़ी कई अहम जानकरियां पाकिस्तान भेजी थी. 


 

calender
20 October 2023, 01:13 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!